Sunday, December 4, 2022
spot_imgspot_img
HomecricketIndia vs Hong Kong Asia Cup Live: सुपर-4 में जगह बनाने उतरेगी...

India vs Hong Kong Asia Cup Live: सुपर-4 में जगह बनाने उतरेगी टीम इंडिया, हॉन्ग कॉन्ग से होगी भिड़ंत; 7 बजे होगा टॉस

spot_imgspot_img

एशिया कप 2022 के अपने दूसरे मुकाबले में भारत का सामना हॉन्ग कॉन्ग से है। भारत ने पहले मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से धूल चटाई। ये मैच जीतने के साथ भारत सुपर-4 में जगह बना लेगा।

India vs Hong Kong Asia Cup Live: पहले मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को हराने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप के दूसरे और आखिरी लीग मैच में बुधवार को हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ टीम संयोजन में बदलाव कर सकती है। केएल राहुल जैसे बल्लेबाजों के लिए यह लय में लौटने का सुनहरा मौका भी होगा। रोहित शर्मा की टीम के लिए ग्रुप ए का यह मैच नेट अभ्यास से अधिक नहीं होगा, क्योंकि हांगकांग की टीम में भारत और पाकिस्तान मूल के ही खिलाड़ी हैं, जो इन दोनों देशों की प्रथम श्रेणी टीमों में भी शायद जगह नहीं बना पाते। भारत ने पहले मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था। अफगानिस्तान पहले ही सुपर-4 के लिए क्वालीफाई कर चुका है, जबकि भारत एकमात्र ऐसी टीम है, जिसने एक मैच जीता है। पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका का जीत का खाता नहीं खुला है।

 Ind vs HK Asia Cup Match Live Updates

6:29 PM: भारत और हांग कांग जब 2008 में पहली बार एशिया कप के एकदिवसीय प्रारूप में आमने-सामने आये थे तब महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 374 रन बनाये थे, और इसके बाद हांग कांग को मात्र 118 रन पर ऑलआउट कर दिया था। अब दोनों देश एशिया कप 2022 में पहली बार टी20 प्रारूप में मुकाबला करेंगे।

6:25 PM: हांगकांग के पास पाकिस्तान जैसे गेंदबाज तो नहीं है लेकिन उसे हलके में भी नहीं लिया जा सकता क्योंकि एक अनजान टीम के प्रदर्शन को लेकर कयास नहीं लगाया जा सकता। कप्तान रोहित ने साफ तौर पर कहा है कि प्रयोग जारी रहेंगे लिहाजा बल्लेबाजी क्रम में बदलाव हैरानी का विषय नहीं होगा। 

6:17 PM: पाकिस्तान के खिलाफ केएल राहुल बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। इस मैच में उनके पास फॉर्म में आने का शानदार मौका है। भारतीय टीम के लिए भी केएल राहुल की फॉर्म चिंता का विषय है, क्योंकि जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज में भी केएल राहुल ज्यादा रन नहीं बना सके थे। 

6:10 PM: एशिया कप 2022 के अपने दूसरे मुकाबले में भारत का सामना हॉन्ग कॉन्ग से है। भारत ने पहले मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से धूल चटाई। ये मैच जीतने के साथ भारत सुपर-4 में जगह बना लेगा। 
 

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments