Friday, July 1, 2022
spot_imgspot_img
HomecricketLSG vs RCB: विराट कोहली को और गिरते हुए नहीं देखना चाहते...

LSG vs RCB: विराट कोहली को और गिरते हुए नहीं देखना चाहते शोएब अख्तर, बोले- आज मैच जिताने वाला शतक लगाएंगे किंग कोहली

spot_imgspot_img

शोएब अख्तर ने कहा कि वह विराट कोहली को और गिरते (फॉर्म) हुए नहीं देख सकते हैं और उन्हें उम्मीद है कि कोहली आज लखनऊ के खिलाफ मैच जिताने वाला शतक लगाएंगे।

लखनऊ सुपर जाएंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाले आईपीएल 2022 एलिमिनेटर से पहले शोएब अख्तर ने कहा कि उन्हें विराट कोहली से मैच जिताने वाले शतक की उम्मीद है। आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने इस जारी सीजन के पहले 13 मैचों में खराब फॉर्म का सामना किया था। हालांकि फाइनल में पहुंच चुकी गुजरात टाइटंस की टीम के खिलाफ उन्होंने अर्धशतक जड़ा था। लेकिन उनका खराब फॉर्म अभी भी बरकरार है।

जारी सीजन में टीम के लिए ज्यादा कुछ नहीं कर पाने का मलाल कोहली को था और गुजरात के खिलाफ 73 रन बनाकर उन्होंने वापसी के संकेत दिए जरूर हैं। लेकिन ये आज के मैच में पता चलेगा कि वह कितनी अच्छी लय में हैं। गुजरात के खिलाफ खेली गई उनकी पारी से कई लोगों को लगा है कि कोहली फॉर्म में वापस आ गए हैं। आरसीबी को कोलकाता के ईडन गार्डन में यह करो या मरो मैच जीतने की जरूरत है, अख्तर का मानना ​​है कि यह महान कोहली के लिए कुछ कर दिखाने का मौका है।

अख्तर ने कहा, “विराट कोहली आधुनिक युग के अब तक के सबसे महान खिलाड़ी हैं, इसके बारे में कोई सवाल ही नहीं है। वह एक महान व्यक्ति हैं, लोग उन्हें बेवजह ट्रोल करते हैं। उनका फॉर्म गिर गया और ट्रोलिंग शुरू हो गई। जब आपने क्रिकेट खेलना शुरू किया, तो आप इसका हिस्सा बनना चाहते थे। भारतीय टीम और भारतीय क्रिकेट की सेवा करें। आज रात, उनके सामने एक ऐसा ही बड़ा अवसर है।” 

उन्होंने आगे कहा, “चिंता मत करो। आपको बस जाकर उन्हें तोड़ना है और दुनिया को दिखाना है कि विराट कोहली कौन है। मैं विराट कोहली के साथ हूं। मेरा दिल चाहता है कि विराट कोहली शतक बनाए। मैं विराट को और गिरते हुए नहीं देख सकता। मुझे उनसे मैच जिताने वाले शतक की उम्मीद है और मैं उन्हें आरसीबी को घर ले जाते हुए देखना चाहता हूं। मैं विराट को खुश देखना चाहता हूं।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments