Monday, December 5, 2022
spot_imgspot_img
HomecricketNew Zealand vs Pakistan Semi Final t20 world cup LIVE: फिन एलेन...

New Zealand vs Pakistan Semi Final t20 world cup LIVE: फिन एलेन और डेवोन कॉनवे क्रीज पर, शाहीन अफरीदी का चौके से स्वागत

spot_imgspot_img

New zealand vs pakistan T20 world cup live score: T20 वर्ल्ड कप 2022 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच मैच खेला जा रहा है। जीतने वाली टीम फाइनल में अपनी जगह पक्की करेगी।

New zealand vs Pakistan T20 world cup live score: टी20 वर्ल्ड कप 2022 का पहला सेमीफाइनल मैच न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पाकिस्तान के खिलाफ पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। न्यूजीलैंड की ओर से फिन एलेन और डेवोन कॉनवे ने पारी का आगाज किया है। शाहीन शाह अफरीदी पाकिस्तान की ओर से पहला ओवर कर रहे हैं।

New Zealand Playing XI

फिन एलेन, डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन (कप्तान), ग्लेन फिलिप्स, डेरेल मिचेल, जेम्स नीशम, मिचेल सैंटनर, टिम साउदी, इश सोढ़ी, लॉकी फर्गुसन, ट्रेंट बोल्ट।

Pakistan Playing XI

मोहम्मद रिजवान, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद हारिस, शान मसूद, इफ्तिखार अहमद, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, हारिस राउफ, शाहीन शाह अफरीदी।

पिच रिपोर्टः शॉन पोलक ने बताया कि यह वही पिच है जो ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच मैच के लिए इस्तेमाल की गई थी। इस पिच पर दो तरह की गति देखने को मिल सकती है। पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड से ज्यादा इस तरह की पिच पर मैच खेले हैं। पहले बैटिंग करना फायदेमंंद होगा। पाकिस्तान के गेंदबाजों को रिवर्स स्विंग मिल सकती है, जिससे न्यूजीलैंड के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं।

न्यूजीलैंड की टीम ग्रुप 1 में 5 में से 3 मुकाबले जीतने में सफल हुई थी और टीम ने नंबर एक के तौर पर सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। कीवी टीम का एक मुकाबला बेनतीजा रहा था। वहीं, पाकिस्तान की टीम ने भी 3 मुकाबले ग्रुप 2 में जीते थे, लेकिन दो मैचों में टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा था। 

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments