Friday, May 27, 2022
spot_imgspot_img
HomeSportऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न का 52 साल की उम्र में संदिग्ध...

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न का 52 साल की उम्र में संदिग्ध दिल का दौरा …

spot_imgspot_img

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज शेन वॉर्न डिनर के लिए दोस्तों से मिलने से पहले क्रिकेट मैच देख रहे थे, जब उन्हें एक संदिग्ध दिल का दौरा पड़ा, जिससे उनके बिजनेस मैनेजर ने महान क्रिकेटर को बचाने के लिए लगभग 20 मिनट का सीपीआर दिया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। 52 वर्षीय शेन वॉर्न के लंबे समय से मैनेजर के रूप में काम कर रहे मैनेजर ने हेराल्ड और द एज ने कई खुलासे किए। 

मैनेजर ने बताया कि वह शराब नहीं पी रहे थे, जब उन्हें अपने हाल ही में रिलीज हुई डॉक्यूमेंट्री के एक एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर और दोस्त एंड्रयू नेओफिटो ने पाया था। नेओफिटो ही सबसे पहले शेन वॉर्न के थाईलैंड एक निजी विला के कमरे में गए थे और डिनर की योजना बनाई थी।

वह ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच रावलपिंडी में खेले जा रहे ऐतिहासिक पहले टेस्ट मैच को टेलीविजन पर देखते हुए बेहोश पाए गए थे। लेग स्पिनर इंग्लिश क्रिकेट समर सीजन में कमेंट्री करने के लिए यूके जाने से पहले एक छुट्टियां मनाने के लिए कोह समुई के एक रिसॉर्ट गए थे और छुट्टियां मना रहे थे। मैनेजर जेम्स एर्स्किन ने बताया, “वे शाम 5 बजे कुछ लोगों से मिलने वाले थे। नियो अगले दरवाजे पर था, वह हमेशा समय पर होता है।” 

उन्होंने बताया, “उसने महसूस किया कि वह ठीक नहीं थे। उसने मुंह से मुंह में सांस देने की कोशिश की, उन्हें पुनर्जीवित करने की कोशिश की, लेकिन उनके दिल की धड़कन नहीं थी, 20 मिनट बाद एम्बुलेंस आई और एक घंटे और थोड़ी देर बाद उसे (थाई इंटरनेशनल अस्पताल में) मृत घोषित कर दिया गया।”

एर्स्किन के अनुसार, वॉर्न को आखिरी बार लगभग दो घंटे पहले देखा गया था। उन्होंने कहा, “वह छुट्टियों पर थे, आराम कर रहे थे, वह शराब नहीं पी रहे थे, वह अपना वजन कम करने के लिए डाइट पर थे। उन्होंने ज्यादा नहीं पीया। हर कोई सोचता है कि वह एक बड़ा शराबी थे, लेकिन वह बिल्कुल भी बड़ा बूजर नहीं थे। मैंने उसे शराब का एक टोकरा भेजा, 10 साल बाद भी वह वहीं है। वह ज्यादा शराब नहीं पीता, कभी ड्रग्स नहीं लेता। वह ड्रग्स से नफरत करता था. इसलिए कुछ भी अप्रिय नहीं था।” 

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments