Monday, May 23, 2022
spot_imgspot_img
HomecricketIPL 2022: केन विलियमसन के खराब फॉर्म के बावजूद टॉम मूडी चिंतित...

IPL 2022: केन विलियमसन के खराब फॉर्म के बावजूद टॉम मूडी चिंतित नहीं, जानिए हेड कोच ने क्या कहा

spot_imgspot_img

सनराइजर्स हैदराबाद के (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में अपने खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। रविवार को भी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 193 रनों के लक्ष्य का पीछा करते समय वह बिना कोई गेंद खेले ही रन आउट हो गए। हैदराबाद की खराब बल्लेबाजी के चलते टीम को 67 रनों से हार का सामना करना पड़ा और अब प्लेऑफ में पहुंचने के लिए उसे अब अपने बाकी बचे तीनों मुकाबलों में जीत दर्ज करनी होगी। विलियमसन की फॉर्म और उनके बल्लेबाजी स्थान में बदलाव की गुंजाइश को लेकर टीम के हेड कोच टॉम मूडी उतने चिंतित दिखाई नहीं दे रहे हैं। उन्हें भरोसा है कि विलियमसन जल्द ही इस सीजन में अपना प्रभाव छोड़ेंगे।

विलियमसन की जगह राहुल त्रिपाठी से पारी की शुरुआत कराने के सवाल पर मूडी ने कहा, ‘हमने इस बारे में सोचा जरूर था, लेकिन हमें लगा कि त्रिपाठी, एडन मारक्रम और निकोलस पूरन तीन-चार और पांचवें नंबर पर हमारी बल्लेबाजी को अधिक मजबूती प्रदान कर सकते हैं। आज केन ने एक भी गेंद का सामना नहीं किया, लिहाजा आज के बिनाह पर उनके फॉर्म को लेक सवाल खड़ा करना कतई उचित नहीं है। हम उन्हें बैक करते हैं, वह एक वर्ल्ड क्लास प्लेयर हैं। इस सीजन में जरूर एक पल आएगा जब वह अपनी छाप छोड़ेंगे।’

ईएसपीएनक्रिकइंफो के मुताबिक, उन सभी बल्लेबाजों में, जिन्होंने इस सीजन कम से कम 150 गेंदों का सामना किया है, केन विलियमसन 100 से कम के स्ट्राइक रेट से रन बनाने वाले इक़लौते बल्लेबाज हैं। 11 पारियों के बाद वह 20 के कम की औसत से बल्लेबाजी कर रहे हैं। बैंगलोर के अब 12 मैचों में 14 अंक हो गए हैं जबकि हैदराबाद के 11 मैचों में 10 अंक है। मैच की बात करें तो, आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 192 रन बनाने के बाद हैदराबाद की पारी को 19.2 ओवर में 125 रन पर समेट दिया।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments