Monday, August 8, 2022
spot_imgspot_img
HomeStateBIHARअपराधियों ने आबकारी थाने के पास दो छात्रों को मारी गोली, एक...

अपराधियों ने आबकारी थाने के पास दो छात्रों को मारी गोली, एक की मौत,

spot_imgspot_img

GBN24:अमरेन्द्र जयसवाल-

एलएस कॉलेज के सटे आबकारी थाने के पास शुक्रवार की शाम बाइक दो अपराधियों ने माड़ीपुर के दो छात्रों को गोली मार दी। इसमें ग्रेजुएशन के सेकेंड ईयर के छात्र माड़ीपुर के पावर हाउस चौक निवासी मो. यासिर अरफात उर्फ युशू की मौत हो गई। वहीं, उसके दोस्त मो. रेहान की गर्दन में गोली लगी है। वह गंभीर रूप से जख्मी है। उसे बैरिया स्थित निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। 

पुलिस ने एलएस कॉलेज से उत्कर्ष नामक एक छात्र को हिरासत में लिया है। पुलिस की प्रारंभिक छानबीन में घटना का कारण प्रेम-प्रसंग बताया जा रहा है। तीन राउंड फायरिंग हुई। एलएस कॉलेज के ड्यूक हॉस्टल के दो छात्रों द्वारा गोली मारने की बात सामने आने के बाद एसएसपी जयंतकांत ने पुलिस टीम के साथ छापेमारी की। 

बताया जाता है कि यासिर के पिता मो. लाडले अरब में निजी कंपनी में काम करते हैं, जबकि परिवार माड़ीपुर में रहता है। वह मूल रूप से हथौड़ी थाने के बेरई गांव का निवासी था। माड़ीपुर में ननिहाल है। घायल रेहान के पिता मो. मुमताज ऑटो चलाते हैं। वह मूल रूप से कटरा के पहसौल के रहने वाले हैं। 

बताया गया कि यासिर का किसी छात्रा से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, जिसका ड्यूक हॉस्टल के छात्र विरोध कर रहे थे। इसी विवाद में यासिर और उसके दोस्त को गोली मारी गई। हालांकि, पुलिस अभी इस मामले में मृतक के परिजन और घायल रेहान का बयान दर्ज नहीं कर सकी है। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने घायल से प्रारंभिक पूछताछ की, जिसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

मृतक यासिर की बहन सम्मुख परवीन ने बताया कि उसका भाई शाम चार बजे घूमने के लिए अपने दोस्त रेहान के साथ घर से निकला था। पांच बजे उसे गोली मारे जाने के बारे में फोन पर सूचना मिली। घटना का कारण क्या है या किसी से क्या दुश्मनी थी, यह सम्मुख नहीं बता पाई है। 

एसएसपी जयंतकांत ने कहा, ‘पहले मारपीट हुई, इसके बाद गोली चली है। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं है, लेकिन प्रेम प्रसंग को लेकर विवाद की बात भी सामने आ रही है। मामले में एलएस कॉलेज से उत्कर्ष नामक एक छात्र को हिरासत में लिया गया है।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments