Sunday, June 23, 2024

प्रयागराज में राहुल गांधी और अखिलेश यादव की रैली में भीड़ हुई बेकाबू,बिना कुछ बोले वहां से भागे दोनों नेता

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Akhilesh Yadav and Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव और राहुल गांधी मिलकर आजकल चुनाव प्रचार और प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश के प्रयागराज (Prayagraj) में राहुल गांधी और अखिलेश यादव जनसभा को सम्बोधन करने पहुंचे। जहां जनसभा में भीड़ बेकाबू हो गयी जिसके कारण बिना सम्बोधन के ही राहुल गांधी और अखिलेश यादव को वहां से जाना पड़ा।

दरअसल प्रयागराज में कांग्रेस(Congress) तो फूलपुर में सपा(SPA) का प्रत्याशी चुनावी मैदान में खड़ा है। दोनों उम्मीदवार के समर्थन में यहां रैली का आयोजन किया गया था। दोनों नेता सपा उम्मीदवार अमरनाथ मौर्य के समर्थन में जनसभा करने जैसे ही पहुंचे जनता बेकाबू हो गए और बैरिकेटिंग तोड़कर मंच तक पहुंचने लगे। इस भगदड़ में कई लोग जख्मी भी हो गए। भगदड़ में मीडिया कर्मियों के कैमरे और स्टैंड भी टूट गए। ये सब देख दोनों नेता बिना कुछ बोले वहां से निकल गए। हालांकि राहुल गांधी और अखिलेश यादव की साझा रैली प्रयागराज के मुंगारी में हुई।

हम लोग संविधान को बचाना चाहते हैं: अखिलेश यादव

राहुल गांधी और अखिलेश यादव मुंगारी में कांग्रेस के उज्जवल रमण सिंह के समर्थन में साझा रैली को संबोधित किये। सम्बोधन में अखिलेश यादव ने कहा कि ”2024 का चुनाव लोकतंत्र और संविधान बचाने का चुनाव है। एक तरफ, वो लोग हैं जो संविधान को खत्म करना चाहते हैं। तो वहीं दूसरी तरफ, आप और हम हैं जो संविधान को बचाना चाहते हैं”।

मुंगरी में जनसभा को सम्बोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि ”आज संविधान बचाने की लड़ाई है। BJP-RSS के लोग लगातार संविधान पर हमला कर रहे हैं। लेकिन मैं उन्हें बता देना चाहता हूं कि कोई भी ताकत संविधान को खत्म नहीं कर सकती”

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: चुनावी रैली के दौरान BJP और TMC नेता के बीच हुई मारपीट, कई लोग घायल

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights