Thursday, July 25, 2024

Cycle मिलने पर छात्राओं ने सामूहिक रूप से घंटी बजाकर अपनी खुशी जाहिर की और मुख्यमंत्री को धन्यवाद किया

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Cycle Distribution Scheme: जशपुर जिले के ग्राम बगिया में आज राज्य स्तरीय शाला प्रवेश के उत्सव का आयोजन हुआ. और इस मौके में मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने बतौर मुख्य अतिथि के रूप में इस कार्यक्रम में भाग लिया. आपको बतादें कि नव प्रवेशी बच्चों का मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने इस कार्यक्रम में स्वागत किया साथ ही उन्हें उपहार भी दिए. इसके अलावा उन्होंने 9वीं कक्षा की छात्राओं को निःशुल्क Cycle भी वितरित की.

ccycle

Cycle की घंटी बजाकर खुशी जाहिर की

बतादें कि Cycle मिलने की खुशी में छात्राओं ने Cycle की घंटी बजाकर मुख्यमंत्री को धन्यवाद किया और अपनी खुशी जाहिर की. छात्राओं को मुख्यमंत्री ने अच्छे से पढ़ाई करने व अपने माता-पिता और अपने प्रदेश का नाम रोशन करने की शुभकामनाएं भी दी.

इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती शांति भगत, वित्त मंत्री श्री ओपी चौधरी, विधायक श्रीमती रायमुनी भगत, रायगढ़ सांसद श्री राधेश्याम राठिया, विधायक गुरु खुशवंत साहेब, विधायक श्रीमती गोमती साय, और अन्य जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे.

Cycle देने का उद्देश्य

आपको बतादें कि छत्तीसगढ़ सरकार की निःशुल्क साइकिल वितरण योजना के अंतर्गत 9वीं कक्षा की छात्राओं को नई Cycle दी जाती हैं. क्यूंकि इस योजना का उद्देश्य है छात्राओं को स्कूल आने-जाने में सुविधा प्रदान करना, ताकि उन्हें किसी भी तरीके की कोई परेशानी न हो. और जिससे वे पूरी तरह अपना मन और ध्यान पढ़ाई में लगा सकें और स्कूल की दूरी की वजह से उनकी पढ़ाई भी न छूट सके. Cycle मिलने पर छात्राओं ने खुशी जताई और बताया कि उन्हें स्कूल आने-जाने में इसकी मदद से काफी आसानी होगी और वक्त की भी बचत होगी.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights