Thursday, July 25, 2024

अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले रोहित और विराट के लिए बड़ी चेतवानी आई सामने

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Rohit Sharma and Virat Kohli: ICC टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा(Rohit Sharma) के साथ दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली(Virat Kohli) पारी की शुरुआत कर रहे हैं। हालांकि, Virat अब तक इस विश्व कप में ओपनिंग करते हुए सफल नहीं हो सके हैं। Virat ने अब तक कुल 3 मैच खेले हैं, जिसमें कोहली मात्र 5 रन बना सके हैं। टीम इंडिया ने ग्रुप स्टेज में तीन मुकाबले खेले हैं और सभी मैचों में जीत दर्ज की थी, तो वहीं कनाडा के खिलाफ आखिरी मैच बारिश की वजह से धुल गया था और इसी के साथ उन्होंने ग्रुप स्टेज में टॉप किया था।

भारत ने सुपर-8 के लिए क्वालीफाई किया है और वे गुरुवार को अपना पहला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेंगे। ऐसे में इससे पहले साउथ अफ्रीका के पूर्व महान तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने रोहित और विराट को सचेत किया है। बता दें कि इस विश्व कप में शर्मा ने पहले मैच में अर्धशतक लगाया था लेकिन उसके बाद अगले दोनों मैचों में उनके बल्ले से रन नहीं निकले हैं। ऐसे में स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान स्टेन ने रोहित और विराट को लेकर बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा, “विराट कोहली और रोहित शर्मा को अफगानिस्तान के फजलहक फारूकी से सावधान रहने की जरूरत है। वो इन दोनों खिलाड़ियों की मुश्किलें बढ़ा सकती हैं। अगर भारत की गेंदबाजी की बात करें तो जसप्रीत बुमराह बेहतरीन गेंदबाज हैं। वो तीनों ही फॉर्मेट में शानदार हैं। अगर बैटिंग की बात करें तो सूर्यकुमार यादव बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे। ”

बता दें कि भारत को उम्मीद होगी कि वे इस बार विश्व कप अपने नाम करें क्योंकि वे पिछले 11 सालों से कोई ICC ट्रॉफी नहीं जीत सके हैं। भारत ने पिछली बार साल 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी जीती थी और उसके बाद से वो कोई भी बड़ा टूर्नामेंट नहीं जीत सके हैं। हालांकि, इस दौरान टीम इंडिया ने कई बार सेमीफाइनल और फाइनल तक का सफर तय किया है लेकिन खिताबी मुकाबले में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में इस बार वो ICC ट्रॉफी के सूखे को समाप्त करना चाहेंगे और वर्ल्ड कप अपने नाम करना चाहेंगे।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights