Wednesday, July 24, 2024

नहीं रहे साउथ एक्टर Daniel Balaji, इस कारण हुई मौत

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

एक बुरी खबर साउथ इंडस्ट्री से सामने आई है। Daniel Balaji जो अपनी एक्टिंग का जादू मलयालम और तमिल फिल्मों में चलाने वाले जाने-माने एक्टर थे, वो अब हमारे बीच नहीं रहे हैं. 48 साल की उम्र में शुक्रवार (29 मार्च) को निधन हो गया है। Daniel Balaji के मौत की वजह हार्ट अटैक हैं, जिसकी वजह से उनकी जान गयी है. अचानक उन्हें बीते दिन चेस्ट में पेन की शिकायत होने लगी, जिसके बाद उन्हें चेन्नई के कोट्टिवकम में अस्पताल भर्ती कराया गया था, पर इलाज के दौरान ही Daniel Balaji की मौत हो गयी थी.

पुरसाईवलकम स्थित Daniel Balaji के घर पर शनिवार को उनके शव को दफनाया। Daniel Balaji को चाहने वाले उनके निधन से इस वक़्त शोक में हैं। और लोग उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

लम्बे समय से Daniel Balaji इंडस्ट्री में हैं। करीब तीन दशक से वो सिनेमा में काम कर रहे हैं। Marudhanayagam जो कमल हासन के द्वारा बनाई गयी फिल्म थी उस फिल्म से उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी पर वो कभी भी रिलीज नहीं हो पाई। और Daniel Balaji की पहली फिल्म रिलीज न हो पाने की वजह से Daniel Balaji ने टीवी की ओर अपना रुख किया, और चिथी (Chithi) जो एक सीरियल था उससे नाम कमाया। और अगर उनके फिल्मों की बात करें Vettaiyaadu Vilaiyaadu, Kaakha Kaakha और April Maadhathil के साथ ही Daniel Balaji बहुत सी फिल्मों में थलापति विजय, सूर्या और कमल हासन जैसे स्टार्स संग काम कर चुके हैं.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights