Thursday, July 25, 2024

भारत से हार के बाद डेविड वॉर्नर ने लिया संन्यास, अब नहीं खेलेंगे इंटरनेशनल क्रिकेट

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

David Warner: ICC टी20 वर्ल्ड कप में सोमवार को हुए भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (india vs australia) के मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया भारत से बुरी तरह से हार गयी। जिसका झटका ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी डेविड वॉर्नर(David Warner) ने को लगा है। उन्होंने हार के बाद एक बड़ा फैसला लिया है जिससे पूरी ऑस्ट्रेलिया टीम को सोचने पर मजबूर कर दिया है। सोमवार के हुए मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 24 रनों से हराकर जीत हासिल की। हालांकि इस हार से ऑस्ट्रेलिया टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गयी।

दरअसल हार का झटका डेविड वॉर्नर सह नहीं पाए और उन्होंने खेल को अलविदा कह दिया है। जी हां दिग्गज खिलाड़ी ने संन्यास की घोषणा कर दी है। बता दें, इससे पहले डेविड वॉर्नर एकदिवसीय प्रारूप से संन्यास की घोषणा कर चुके हैं। टेस्ट क्रिकेट से भी वह संन्यास ले चुके हैं। हालांकि वनडे में चैम्पियंस ट्रॉफी में वापसी करने के लिए दरवाजे खुले हैं लेकिन ऐसा होता हुआ नज़र नहीं आ रहा है।

डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया के लिए तीनो फोर्मेट में है खेले

बता दें, डेविड वॉर्नर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए तीनों फोर्मेट में ओपन किया है। उन्होंने अपने करियर में कुल 49 शतक जमाए हैं और 19 हजार रन बनाए हैं। टेस्ट क्रिकेट में वॉर्नर के नाम तिहरा शतक भी है। साथ ही डेविड वॉर्नर अपनी तूफानी बैटिंग से वह ऑस्ट्रेलिया को धांसू शुरुआत दिलाने के लिए जाने जाते रहे हैं।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights