Thursday, July 25, 2024

Delhi की इस कॉलोनी की सड़क का हुआ ऐसा हाल! ड्रोन Video में नज़र आया बाढ़ जैसा नजारा

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

कुछ राज्यों में इन दिनों तेज बारिश होने की वजह से बाढ़ जैसी स्थिति बन गई है, पर Delhi में एक ऐसी जगह है जहां पर बारिश के बिना ही बाढ़ जैसी स्थिति बन चुकी है. दरअसल, बुधवार रात को बाहरी Delhi की जेजे कॉलोनी में अचानक इतना ज्यादा पानी भरा कि पूरी सड़कें नहर और नदी में बदल गईं. बतादें कि इतना पानी भर गया कि नाव चलाते हुए लोग यहां दिखाई देने लगे.

drone

इतना ही नहीं घर, गली, मोहल्ले में हर तरफ पानी भर गया है. अचानक से बाहरी Delhi के बवाना में पानी भर गया है. जिस समय लोग गहरी नींद में सो रहे थे उस समय उनके घर में पानी भर गया था.

घर में घुसा बाढ़ का पानी

कुछ तस्वीरें व वीडियो यहां की सामने आयीं हैं जहां ये साफ नजर आ रहा है कि कैसे लोग बाढ़ के बीच अपना सामान लेकर किसी सुरक्षित इलाकों की ओर जा रहे हैं. वीडियो और तस्वीरों में नजर आ रही सड़क को देख कर ऐसा लगता है की जैसे वह कोई सड़क नहीं बल्कि नदी हो.

 आपको बतादें कि हरियाणा से Delhi को पानी देने वाली जो बवाना मुनक नहर है उसमें देर रात एक बड़ा हादसा हुआ जिसकी वजह से जेजे कॉलोनी की ओर से नहर जो दीवार थी वो टूट गई. इसकी वजह से नहर का पानी उसके आस-पास की कॉलोनियों में चला गया. इसी कारण यहां के जो है है उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

Delhi पर बाढ़ का खतरा

Delhi में हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में लगातार हो रही बारिश के कारण बाढ़ का खतरा बढ़ चूका है. दरअसल, भारत कि राजधानी Delhi में बारिश और पहाड़ों से आते हुए पानी के कारण यमुना का जो जलस्तर है उसकी बढ़ने की संभावना जताई जा रही है. और इस वजह से हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में तेज बारिश को लेकर Delhi में एक्सपर्ट्स ने बाढ़ का खतरा बताया है.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights