Monday, June 24, 2024

शपथ समारोह के दौरान जंगली जानवर का वायरल वीडियो का दिल्ली पुलिस ने किया खुलासा, बताया इस वीडियो की सच्चाई

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Delhi Police: लोकसभा चुनाव के परिणाम (Lok Sabha Election Results)आने के बाद 9 जून को नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। उसके बाद 10 जून को मंत्रिमंडल का भी बटवारा किया गया। शपथ समारोह की खबरों के बीच एक वीडियो ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। शपथ समारोह के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको लेकर अब दिल्ली पुलिस(Delhi Police) ने इस वीडियो की सच्चाई सबके सामने लाकर रख दी है।

दरअसल 9 जून को जब दुर्गादास जब मंत्री पद की शपथ ले रहे थे। इस दौरान कैमरे में दिखा कि राष्ट्रपति भवन में पीछे कोई जानवर चल रहा है। इस जानवर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। लोगो ने कयास लगाना शुरू कर दिया कि ये जंगली जानवर है कोई इसे तेंदुआ तो कोई इसे बिल्ली बता रहा था।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होने के बाद लोग सोशल मीडिया के जरिये सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े करने लगे कि आखिर ये जानवर कौन सा था और इतनी सुरक्षा के बीच तेंदुआ राष्ट्रपति भवन कैसे पहुंच सकता है? हालांकि अब Delhi Police ने इस वीडियो का खुलासा करते हुए बताया कि वह जानवर कोई रहस्यमयी जानवर नहीं बल्कि राष्ट्रपति भवन की पालतू बिल्ली थी।

Delhi Police ने इस वीडियो को गलत बताते हुए सोशल मीडिया x पर पोस्ट के माध्यम से बताया कि “दिखाए जा रहे तथ्य गलत हैं। कैमरे में जो जानवर कैद हुआ है, वह एक पालतू बिल्ली है। कृप्या इस तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें।” दिल्ली पुलिस ने आगे लिखा, “कुछ मीडिया चैनल और सोशल मीडिया हैंडल कल राष्ट्रपति भवन में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह के लाइव प्रसारण के दौरान ली गई एक जानवर की तस्वीर दिखा रहे हैं और दावा कर रहे हैं कि यह एक जंगली जानवर है। यह तथ्य बिल्कुल गलत है।”

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights