Thursday, January 20, 2022
spot_imgspot_img
HomeNationalED ने कई घंटों तक की बहू ऐश्वर्या राय से पूछताछ, संसद...

ED ने कई घंटों तक की बहू ऐश्वर्या राय से पूछताछ, संसद में भड़कीं सास जया बच्चन

spot_img

पनामा पेपर्स मामले में बहू ऐश्वर्या राय बच्चन से ईडी की पूछताछ के बीच सास जया बच्चन संसद में भड़क गईं। दरअसल समाजवादी पार्टी (सपा) की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने संसद में भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। भाजपा पर निशाना साधते हुए जया बच्चन ने कहा कि उनके बुरे दिन जल्द ही शुरू होंगे। बता दें कि जया बच्चन का ये गुस्सा ऐश्वर्या राय बच्चन के प्रवर्तन निदेशालय के सामने पेश होने के कुछ घंटों बाद सामने आया।

दरअसल जया बच्चन ने दावा किया कि सदन के पटल पर व्यक्तिगत टिप्पणियां की गईं। उन्होंने दावा किया, “मैं किसी पर कोई व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करना चाहती। जो हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण था और उन्हें उस तरह से नहीं बोलना चाहिए था जैसा उन्होंने किया।” बता दें कि सोमवार को राज्यसभा में समाजवादी पार्टी (सपा) सांसद जया बच्चन और ट्रेजरी बेंच के बीच मौखिक विवाद के बाद विपक्ष का हंगामा तेज हो गया जिसके बाद राज्यसभा को स्थगित करना पड़ा। 

गौरतलब है कि पनामा पेपर्स मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पेश हुईं। ऐश्वर्या राय बच्चन से 2005 में एक कथित फर्जी कंपनी को लेकर पूछताछ हुई। उन पर टैक्स चोरी का आरोप है। कई घंटों की पूछताछ के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन सोमवार को शाम साढ़े 7 बजे के करीब प्रवर्तन निदेशालय कार्यालय से रवाना हुईं।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments