Wednesday, July 24, 2024

Eknath Shinde ने बताया आखिर लोकसभा चुनाव 2024 में बीजेपी की सीटें क्यों कम हुई

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

महाराष्ट्र के मुख्या मंत्री Eknath Shinde का कहना है कि विपक्ष ने लोकसभा चुनाव के बीच एक झूठा प्रचार जनता के बीच कर दिया कि एनडीए यदि 400 से अधिक सीटें जीत जाती है तो संविधान में बदलाव कर दिया जाएगा। यह बात कुछ लोगों के मन में बैठ गई जिसका महाराष्ट्र में महायुति दल को खामियाजा उठाना पड़ गया। महाराष्ट्र के मुख्या मंत्री Eknath Shinde का कहना यह भी है कि पार्टी को अब की बार 400 पार के नारे से नुकसान पहुंचा है।

eknath shinde

जैसा कि सब जानते हैं कि इस बार लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भारतीय जनता पार्टी की तरफ से 400 पार का नारा लगा था, और इस बार भी चुनाव वह जीत गए, हालांकि उन्हें बहुमत नहीं हासिल हुई और न ही वह 400 पार का लक्ष्य पूरा कर पायी, अब चुनाव के बाद NDA के विपक्षी उनके विरोध में अलग-अलग प्रकार के अपने बयान दे रहे हैं.

अगर किसान नाखुश हैं तो कोई खुश नहीं रह सकता: Eknath Shinde

eknath s

मुंबई में हुई कृषि लागत और मूल्य आयोग (CSP) की एक बैठक में महाराष्ट्र के मुख्या मंत्री Eknath Shinde ने कहा कि यह लोगों को लगने का कि यदि 400 से अधिक सीटें एनडीए (NDA) को मिल जाती है तो संविधान के साथ छेड़छाड़ हो सकती है। आपको बतादें कि मुख्या मंत्री Eknath Shinde ने कहा कि यदि किसान नाखुश हैं तो दूसरा कोई नहीं खुश रह सकता। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बोला की केंद्रीय कृषि मंत्री से मिलेंगे और कपास, सोयाबीन और प्याज के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य की मांग करेंगे।

pm ek

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights