Wednesday, July 24, 2024

Elvish Yadav की मां का रोते हुए वीडियो हुआ वायरल

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

कहते है इज़्ज़त हर किसी को बर्दाश्त नहीं होती शायद Elvish Yadav को भी Name Fame रास नहीं आई और अब Elvish Yadav जेल की हवा खा रहे हैं Big Boss जितने के बाद Elvish Yadav लाइम लाइट में आगए और बड़े बड़े सेलिब्रिटी के साथ दिखना शुरू हो गए और कभी music वीडियो के वजह से तो कभी किसी और वजह से हमेशा लाइम लाइट रहने लगे और अब शायद Elvish Yadav को किसी की नज़र लग गई है और अब एल्विश यादव की मुसीबत कम होने की नाम नहीं ले रही और इसी बिच उनकी मां का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

दरअसल Bigg Boss OTT 2 विनर और Elvish Yadav इन दिनों अपनी गिरफ्तारी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एल्विश को रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने के केस में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. Elvish Yadav जेल की हवा खा रहे हैं। ऐसे में उनकी मां का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि वो वीडियो उनके बेटा के जेल जाने के बाद का है। वीडियो में उनकी मां रोती नजर आ रही हैं। अब इस वीडियो में एक झोल सामने आया है।

इस वीडियो के पीछे छिपी सच्चाई क्या है आपको बताते हैं। Bigg Boss OTT 2 के विनर रहे Elvish Yadav रविवार को जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं। नोएडा पुलिस ने Elvish Yadav को हिरासत में लिया है। ये कार्रवाई Snake Venom ड्रग्स केस में हुई, जो कुछ दिनों पहले ही सामने आया था। Elvish Yadav के जेल पहुंचने के बाद से ही परिवार का बुरा हाल है। इसी बीच एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी मां रोती नजर आ रही हैं। दावा किया जा रहा है कि वो बेटे का जेल जाना के बाद है जो वो बर्दाश्त नहीं कर पा रहीं और फूट-फूटकर रो रही हैं।

ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग इसे देखने के बाद तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं, लेकिन इस वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है। ये वीडियो पुराना है। जी सही सूना आपने अब इस वीडियो को देख सेलिब्रिटी Reaction देना शुरू कर दिए है कोर्ट ने Elvish Yadav को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। ऐसे में अब उनकी कई रातें जेल में ही कटने वाली हैं। इसी बीच उनकी मां का वीडियो सामने आया है, जिसमें Elvish Yadav अपनी मां को समझाते नजर आ रहे हैं, लेकिन वो रोए जा रही हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि Elvish Yadav की मां की आंखों में आंसू बहने से रुक नहीं रहे हैं। Elvish Yadav की मां का ये हाल देख टीवी एक्टर अली गोनी का दिल भी पसीझ गया। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन जाहिर किया। अपने ट्वीट में लिखा, ‘एक वीडियो में एल्विश की मां को रोते हुए देख मेरा दिल टूट गया। मुझे उम्मीद है कि वो जल्द अपने बेटे सें मिलेंगी और भविष्य में वो सभी विवादों से दूर रहेगा।’ अब हम आपको इस वीडियो की सच्चाई बताते हैं। ये वीडियो सात महीने पुराना है, जो उनके ही एक पुराने blog से लिया गया है।

इस वीडियो को लोग अब गलत दावे के साथ वायरल कर रहे हैं, जिसे देखने के बाद लोगों को लग रहा है कि एल्विश की मां परेशान है। यह थी Elvish Yadav की माँ की वीडियो की सचाई जो अभी SOCIAL MEDIA वायरल हो रही है और सेलिब्रिटी से ले कर पब्लिक तक अपने अपने Reaction दे रहे है .

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights