spot_imgspot_img
HomeEntertainmentये कोई खेल नहीं है भाई, ट्रेलर रिलीज:इन टू द वाइल्ड विद...

ये कोई खेल नहीं है भाई, ट्रेलर रिलीज:इन टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स शो में सर्वाइवल के लिए जूझते दिखे अजय देवगन,

spot_img

अक्षय कुमार और रजनीकांत के बाद, अजय देवगन ने भी ‘इन टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स’ में वॉटर एडवेंचर किया। इस स्पेशल एपिसोड का टीजर मंगलवार को रिलीज हो गया है। 12 सितंबर को यह घोषणा की गई थी कि अजय सर्वाइवल शो में दिखाई देंगे। प्रीमियर 22 अक्टूबर को डिस्कवरी प्लस पर सुबह 6 बजे होगा।

मैं खुशनसीब हूं जो मुझे ये मौका मिला-अजय
शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए अजय ने कहा, “यह जंगल में मेरा पहला कैम्पेन है और मैं कह सकता हूं कि यह बच्चों का खेल नहीं था। मेरे पिता एक एक्शन डायरेक्टर थे और इंडस्ट्री में मेरे 30 साल के करियर के दौरान, मुझे कुछ खतरनाक एक्शन सहित कई भूमिकाएं निभाने का मौका मिला है। मैं बहुत खुश हूं कि यह मौका मेरे पास आया, इसने मुझे अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने और आगे बढ़ने में मदद की। बेयर को सलाम, जो प्रकृति के साथ एक बहुत जरूरी संबंध तलाशने और विकसित करने के लिए लाखों लोगों को प्रेरित कर रहे हैं, और निश्चित रूप से, मुझे जंगल में सुरक्षित रखने के लिए।”

डिस्कवरी प्लस के सोशल मीडिया पर टीजर के साथ कैप्शन दिया था- “जंगल में जिंदा रहना बहुत कठिन है। लेकिन जब बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ले रहे हैं सर्वाइवल की अंतिम चुनौती, क्या वह जीत पाएंगे? टीजर में अजय देवगन का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। हालांकि, उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, “ये शेर दिलों का मंच है। ये कोई खेल नहीं है ब्रो।”

एक ही एपिसोड में साथ नहीं होंगे अजय और विक्की
अजय देवगन के बाद विक्की कौशल इंडिया की 5वीं सेलेब्रिटी हैं जिन्होंने एडवेंचर शो की शूटिंग कर चुके हैं। डिस्‍कवरी चैनल के ने जाहिर किया था कि दोनों के एपिसोड साथ में नहीं होंगे। वो अलग-अलग नजर आएंगे। इस सीजन के लिए फिलहाल इंडिया से ये दोनों एक्‍टर ही अपनी सर्वाइवल की क्षमता दिखाएंगे। पिछली बार अक्षय कुमार और रजनीकांत ने बेयर ग्रिल्‍स के साथ शूट किया था। उस बार शूटिंग इंडिया में ही हुई थी। सारे एपिसोड डिस्‍कवरी प्‍लस ऐप पर आएंगे।

PM मोदी के साथ जिम कॉर्बेट में ग्रिल्स ने एपिसोड किया था
ग्रिल्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूटिंग की थी। इस एपिसोड का प्रसारण अगस्त 2019 में हुआ था, जिसे रिकॉर्ड TRP मिली थी। इसके बाद ‘इन टू द वाइल्ड’ सीरीज के अंतर्गत ग्रिल्स ने सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ कर्नाटक के बांदीपुर नेशनल पार्क में शूटिंग की थी। रजनीकांत के साथ ग्रिल्स का एपिसोड का 23 मार्च 2020 और अक्षय वाला एपिसोड 11 सितंबर 2020 को ब्रॉडकास्ट हुआ था।

अजय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
जहां तक ​​अजय देवगन की बात है, ऐसा लगता है कि उन्होंने बेयर ग्रिल्स के साथ शूट के लिए अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल लिया है। अजय को हाल ही में ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में देखा गया था। वे RRR, मैदान और मईडे जैसे कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं। अजय देवगन वेब स्पेस में भी रूद्र से डेब्यू करने जा रहे हैं।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments