Monday, December 5, 2022
spot_imgspot_img
HomeEntertainmentआलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने बेटी...

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने बेटी को दिया जन्म, फैन्स बोले- ‘लक्ष्मी आई है’

spot_imgspot_img

आलिया भट्ट मां बन गई हैं। उन्होंने बेबी को जन्म दिया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के पैरेंट्स बनने पर फैंस भी काफी खुश हैं। सोशल मीडिया पर दोनों एक्टर्स को फैंस और सेलेब्स खूब बधाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत व टैलेंटिंड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के घर किलकारी गूंजी है। रणबीर- आलिया, पैरेंट्स बन गए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया ने बेटी को जन्म दिया है। रणबीर और आलिया के पैरेंट्स बनने पर पूरा कपूर और भट्ट परिवार खुश है। हालांकि आलिया की डिलीवरी नॉर्मल हुई है सर्जरी, इस बारे में नहीं पता चल पाया है।

बता दें कि ये साल आलिया और रणबीर के लिए काफी खास रहा। इसी साल अप्रैल में दोनों ने शादी की। जून में फिर आलिया ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की और इसके बाद अब आज दोनों पैरेंट्स बन गए हैं। सोशल मीडिया पर कपल के फैन्स काफी खुश हैं और कह रहे हैं कि घर पर लक्ष्मी आई है। फैन्स बेटी की पहली झलक देखने के लिए बेताब हैं।

ऐसा कहा जा रहा था कि बेबी की डिलीवरी के बाद आलिया काम से थोड़ा ब्रेक लेंगी क्योंकि वह बेबी के साथ खूब समय बिताना चाहती हैं। हालांकि उन्होंने खुद फिर एक इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया था कि रणबीर चाहते हैं कि आलिया बेबी के जन्म के बाद जल्द काम पर लौटें रणबीर चाहते हैं कि आलिया के फैंस को ज्यादा इंतजार ना करना पड़े नहीं तो वह एक्टर को खूब सुनाएंगे।

प्रोफेशनल लाइफ

आलिया जल्द ही फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाली हैं जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। फिल्म को करण जौहर डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा आलिया फिल्म जी ले जरा में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में होंगे।

वहीं रणबीर की बात करें तो वह फिल्म एनिमल में नजर आएंगे। इसके अलावा वह लव रंजन की फिल्म में भी नजर आएंगे और इसमें श्रद्धा कपूर लीड रोल में होंगी।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments