Friday, May 27, 2022
spot_imgspot_img
HomeEntertainmentआलिया भट्ट शुगर प्रोडक्ट्स का विज्ञापन करने पर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले-...

आलिया भट्ट शुगर प्रोडक्ट्स का विज्ञापन करने पर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- पैसों के लिए ये लोग

spot_imgspot_img

एक्ट्रेस आलिया भट्ट कई विज्ञापन करती हैं लेकिन इन दिनों वह इसकी वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, आलिया खुद शुगर नहीं खातीं लेकिन शुगर वाले सभी प्रोडक्ट्स का ऐड करती हैं।

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी दमदार एक्टिंग और क्यूटनेस की वजह से लाखों दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस अपनी डाइट और फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं। इसकी वजह से वह कई चीजों से परहेज करती हैं और लोगों को भी दूर रहने की सलाह देती हैं। लेकिन इन दिनों आलिया ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। इसकी वजह है उनका शुगर प्रोडक्ट्स का विज्ञापन करना। दरअसल, आलिया शुगर बिल्कुल नहीं खातीं, उन्होंने खुद कहा था कि ये नुकसानदायक होता है लेकिन वह शुगर प्रोडक्ट्स के कई ऐड कर रही हैं। ऐसे में ट्रोलर्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया है।

शुगर नहीं खातीं आलिया

आलिया भट्ट फिल्म कलंक के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची थीं। इस शो में उन्हें कॉफी दी जाती है, वह एक सिप लेते ही कहती हैं, इसमें शुगर डाला है। इस पर कपिल कहते हैं थोड़ी सी डाली है। फिर एक्ट्रेस कॉफी पीने से साफ मना कर देती हैं। आलिया कहती हैं, शुगर हेल्थ के लिए अच्छा नहीं है अगर आप ले रहे हो तो फलों के रूप में लो।

विज्ञापन की वजह से हुईं ट्रोल

आलिया फ्रूटी, चॉकलेट्स के ऐड में नजर आ रही हैं। तो अब यूजर्स आलिया का ये वीडियो और शुगर प्रोडक्ट्स के विज्ञापनों का वीडियो मिलाकर शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो पर लोग आलिया को काफी खरी-खोटी सुना रहे हैं। लोगों का कहना है कि खुद शुगर नहीं लेतीं लेकिन विज्ञापन कर रही हैं। तो वहीं एक यूजर ने लिखा- पैसों के लिए ये लोग जहर भी बेच देंगे। अन्य एक ने लिखा- ऐसे प्रोडक्ट्स को बैन कर देना चाहिए। एक यूजर ने लिखा- हद दोगलापन है।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments