Tuesday, August 16, 2022
spot_imgspot_img
HomeEntertainmentअमित शाह ने देखी अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज, कहा- फिल्म...

अमित शाह ने देखी अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज, कहा- फिल्म भारतीय संस्कृति को दर्शाती है

spot_imgspot_img

अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को लेकर अक्षय के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय ने गृह मंत्री अमित शाह के लिए स्क्रीनिंग रखी।

अक्षय कुमार जल्द ही फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं। काफी समय से वह इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं। अब हाल ही में अक्षय ने गृह मंत्री अमित शाह के लिए पृथ्वीराज की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। दिल्ली में रखी इस स्क्रीनिंग में अमित शाह का पूरा परिवार और एक्टर अक्षय कुमार भी साथ थे। अमित शाह ने पृथ्वीराज देखने के बाद फिल्म और एक्टर के काम की तारीफ की है। अक्षय ने अमित शाह के साथ फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की है और लिखा कि गृह मंत्री की तरफ से फिल्म को मिली तारीफ को सुनकर वह इमोशनल हैं। अक्षय ने जो फोटो शेयर की है उसमें अमित शाह उनके साथ हैं। दोनों ने एक किताब पकड़ी हुई है जिसपर पृथ्वीराज लिखा है।

इस दौरान अक्षय पूरे इंडियन लुक में हैं और उनके चेहरे पर फिल्म को मिली तारीफ के बाद लंबी स्माइल है। फोटो शेयर कर अक्षय ने लिखा, ‘मेरे लिए गर्व और इमोशनल भरी शाम रही। माननीय गृह मंत्री अमित शाह जी को सम्राट पृथ्वीराज फिल्म दिखाने का मौका मिला। उनकी हमारी फिल्म के लिए प्रशंसा ने हमारी मेहनत सफल कर दी। थैंक्यू अमित शाह।’

अमित शाह ने स्क्रीनिंग के दौरान कहा कि उन्हें फिल्म काफी अच्छी लगी। उन्होंने ये फिल्म एक हिस्ट्री के स्टूडेंट के तौर पर दिखी। उन्होंने ये भी कहा कि 13 साल बाद उन्होंने परिवार के साथ फिल्म थिएटर में देखी है। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म महिलाओं का सम्मान करने और उन्हें सशक्त बनाने की भारतीय संस्कृति को दर्शाती है।

इससे पहले सम्राट पृथ्वीराज  लॉन्च के दौरान अक्षय से पूछा गया था कि क्या वह प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखेंगे तो उन्होंने कहा था, मैं क्या दिखाना चाहूंगा, उनको देखना होगा वो अपने आप ही देख लेंगे। मैं कौन होता हूं दिखाने वाला।

बता दें कि सम्राट पृथ्वीराज का नाम पहले पृथ्वीराज था जो 3 जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है। इस फिल्म के जरिए मानुषी छिल्लर बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में संजय दत्त, मानव विज, सोनू सूद और आशुतोष राणा भी हैं।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments