Tuesday, January 18, 2022
spot_imgspot_img
HomeCrime26 अक्टूबर को होगी जमानत अर्जी पर सुनवाई,आर्यन खान को मिली एक...

26 अक्टूबर को होगी जमानत अर्जी पर सुनवाई,आर्यन खान को मिली एक और तारीख

spot_img

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत पर सुनवाई बॉम्बे हाई कोर्ट में अब मंगलवार 26 अक्टूबर को होगी। कोर्ट ने एनसीबी को सोमवार तक जवाब फाइल करने का वक्त दिया है। आर्यन की अर्जी NDPS कोर्ट में 20 अक्टूबर को खारिज कर दी गई थी। इसके बाद उनके वकील सतीश मानशिंदे और अमित देसाई बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंचे थे। अब कोर्ट ने सुनवाई के लिए मंगलवार की तारीख दी है। आर्यन अभी आर्थर रोड जेल में हैं। आज सुबह उनके पिता शाहरुख खान उनसे मिलने जेल पहुंचे। गिरफ्तारी के बाद आर्यन की शाहरुख से पहली मुलाकात थी। आर्यन के वकील उन्हें जेल से बाहर कराने के लिए जी-जान से लगे हैं वहीं अब सुनवाई की तारीख फिर से बढ़ गई। नवंबर के पहले वीक में दिवाली की छुट्टियां शुरू हो जाएंगी। अगर बेल और टली तो आर्यन को दिवाली जेल में बितानी पड़ सकती है। उनका दशहरा पहले ही जेल में गुजरा है।

एनसीबी को मिला सोमवार तक जवाब फाइल करने का वक्त

एनडीपीएस कोर्ट ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे इसके खिलाफ बॉम्बे हाई कोर्ट में जस्टिस निति साम्ब्रे की सिंगल बेंच के सामने अर्जी लेकर पहुंचे थे। बेंच ने सुनवाई के लिए मंगलवार का समय दिया है और कहा है कि एनसीबी सोमवार तक अपने जवाब फाइल कर सकती है। 
बेंच ने वीडियो से सुनवाई के लिए किया मना

एनसीबी की तरफ से अडिशनल सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने बेंच को सूचना दी है कि एनसीबी को अर्जी की कॉपी नहीं मिली। इस पर सतीश मानशिंदे ने बताया कि कॉपी इलेक्ट्रॉनिकली दे दी गई है। जस्टिस साम्ब्रे ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सुनवाई के लिए मना कर दिया और कहा कि मंगलवार को फिजिकल मोड में सुनवाई हो सकती है। वहीं आर्यन के साथ आरोपी मुनमुन धमेचा की बेल पर सुनवाई भी मंगलवार को होगी।

आर्यन से मिले शाहरुख 

कॉर्डेलिया शिप पर 2 अक्टूबर को रेड के बाद आर्यन खान के 3 अक्टूबर को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। आर्यन खान से आज जेल में मुलाकात करने उनके पिता शाहरुख खान पहुंचे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोविड की वजह से रिलेटिव्स को जेल में कैदियों से मिलने की इजाजत नहीं थी। परमिशन आज से ही हुई है और शाहरुख सुबह-सुबह आर्यन से मिलने पहुंच गए। आर्यन के ड्रग्स केस में फंसने के बाद शाहरुख पहली बार पब्लिक में आए थे। अब तक आर्यन की सारी कोर्ट की सुनवाई में उनकी मैनेजर पूजा ददलानी और बॉडीगार्ड रवि पहुंच रहे थे।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments