Sunday, December 4, 2022
spot_imgspot_img
HomeEntertainmentBigg Boss 15 Promo: देर रात राखी सावंत करने लगीं अजीब हरकतें,...

Bigg Boss 15 Promo: देर रात राखी सावंत करने लगीं अजीब हरकतें, हालत देख डरे घरवाले

spot_imgspot_img

बिग बॉस 15’ में जब से राखी सावंत आई हैं शो में वह कुछ ना कुछ करती रहती हैं। कभी वह अपने लुक्स से हंसाती हैं तो कभी मिमिक्री से मनोरंजन करती हैं। वीकेंड का वार में उन्होंने शमिता शेट्टी की नकल की, जिसे देखकर सलमान खान भी हंस पड़े थे हालांकि शमिता को यह पसंद नहीं आया और वह रोने लगती हैं। अब शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें वह अजीबो-गरीब हरकतें करती दिखती हैं। देर रात उमर रियाज और रश्मि देसाई उनको देखते हैं। दोनों राखी को देखकर डर जाते हैं।

राखी को देखकर डरे घरवाले

कलर्स टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘बिग बॉस 15’ का प्रोमो शेयर किया है। वीडियो में देखा सकता है कि देर रात का सीन है। बेडरूम के लाइट्स बंद हैं। अचानक राखी अपने हाथ-पैर झटकने लगती हैं। दूसरे बेड पर उमर और रश्मि बातें कर रहे होते हैं। रश्मि कहती हैं, ‘ब्लैंकेट डालकर आऊं क्या उस पे?’ रश्मि ब्लैंकेट लेकर जाती भी हैं लेकिन राखी जिस तरह हाथ-पैर झटकती हैं रश्मि डर जाती हैं और वह वहां से भाग जाती हैं।

राखी को क्या हुआ महसूस

आगे उमर राखी के पास जाते हैं और राखी को टच करते हैं तभी वो चिल्ला उठती हैं। यह देखकर उमर और रश्मि के साथ वहां मौजूद प्रतीक भी डर जाते हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- ‘राखी ने किया नींद में कुछ महसूस, है ये कोई समस्या या उनका अनोखा रूप। देखिए बिग बॉस।

सीजन 14 में भी डराया

 

राखी ‘बिग बॉस 14’ में भी लोगों को डरा चुकी हैं। उस वक्त वह जूली बनती थीं। वह दिखाती थीं कि उन्हें कुछ पता नहीं चलता उनके अंदर जूली की आत्मा आ जाती है। बहरहाल राखी को ड्रामा क्वीन यूं ही नहीं कहा जाता है। अब यह तो आने वाले एपिसोड में ही पता चल पाएगा कि इस बार वह क्या कर रही हैं। 

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments