Sunday, December 4, 2022
spot_imgspot_img
HomeEntertainmentधनुष और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या नहीं होंगे अलग

धनुष और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या नहीं होंगे अलग

spot_imgspot_img

साउथ स्टार धनुष कुछ वक्त पहले अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ चुके हैं। कुछ वक्त पहले उन्होंने अपनी पत्नी एश्वर्या से तलाक लेने का फैसला लिया था। ऐश्वर्या और धनुष दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किए थे और लोगों से रिक्वेस्ट की थी उनकी प्रिवसी का सम्मान करें।  दोनों के अलग होने के खबर से फैन्स को काफी धक्का लगा था। अब खबरें आ रही हैं कि धनुष और एश्वर्या अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के परिवारों ने आपस में मिलकर दोनों के बीच सुलह करवाने की कोशिश की।

मिलकर निकालेंगे समाधान

रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या और उनके पति धनुष ने जनवरी में एक-दूसरे से अलग लेने का फैसला लिया था। अब खबरें आ रही हैं कि दोनों अभी इस विचार को कुछ और वक्त देना चाहते हैं। टॉलीवुड.नेट की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों तलाक की प्रोसीडिंग्स रोक रहे हैं। दोनों अपने पर्सनल इशूज सॉल्व करने की कोशिश करेंगे। बताया जा रहा है कि रजनीकांत के घर पर धनुष और ऐश्वर्या के घरवालों ने बैठकर बात की। यहां तय हुआ कि जो दिक्कतें हैं दोनों आपस में मिलकर सुलझाएंगे। दोनों बड़ों के सम्मान में पॉजिटिव डिसीजन लेने की कोशिश करेंगे।

इस वजह से बढ़ी थीं दूरियां?

बता दें कि इस साल जनवरी में धनुष और ऐश्वर्या ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि 18 साल की शादी के बाद दोनों एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले रहे हैं। उन्होंने लिखा था कि वह एक कपल के तौर पर अलग होकर खुद को अकेले इंसान के रूप में समझने की कोशिश कर रहे हैं। मीडिया में खबरें थीं कि धनुष काम में बिजी रहते हैं इस वजह से उनके और ऐश्वर्या के बीच दूरियां बढ़ गईं।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments