Thursday, February 9, 2023
spot_imgspot_img
HomeEntertainmentट्विटर पर वापसी से पहले कंगना रनौत ने लिया एक और पंगा?...

ट्विटर पर वापसी से पहले कंगना रनौत ने लिया एक और पंगा? इंस्टाग्राम को बताया Dumb

spot_imgspot_img

ऐसी खबरें हैं कि कंगना रनौत, ट्विटर पर वापसी कर सकती हैं, लेकिन इससे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम से ही पंगा ले लिया है। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम को Dumb बताया है। कंगना की इंस्टा स्टोरी वायरल हो गई है।

‘पंगा क्वीन’ कहलाने वालीं एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना रनौत अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बातें बेबाकी से कहती हैं और फोटोज-वीडियोज के साथ ही इंस्टा स्टोरीज भी शेयर करती हैं। ऐसी खबरें हैं कि कंगना रनौत, ट्विटर पर वापसी कर सकती हैं, लेकिन इससे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम से ही पंगा ले लिया है। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम को Dumb बताया है। कंगना की इंस्टा स्टोरी वायरल हो गई है।

क्या है कंगना रनौत की इंस्टा स्टोरी
कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘डम्ब इंस्टाग्राम सिर्फ तस्वीरों के बारे में है, हम अपने मन की बात लिखते हैं तो वो एक ही दिन में गायब हो जाती है, जैसे कि हर कोई एक अस्थिर, घटिया-सा इंसान है। ऐसा इंसान जो देखना ही नहीं चाहता है कि उसने पहले क्या लिखा था क्योंकि वो अपनी ही बात पर विश्वास नहीं करता है। ऐसे में, वो लिखा हुआ टेक्स्ट गायब हो जाए, यही बेहतर है। लेकिन उन लोगों का क्या, जो हर उस बात को मानते हैं जिसे वो लिखते हैं। हम ऐसे लोग है जो अपनी बातों को उन लोगों के लिए डॉक्यूमेंट करना चाहते हैं जो हमें सुनते हैं, जो हमारी बातों से एक अच्छे कॉन्वर्सेशन की शुरुआत करते हैं। ये वो मिनी ब्लॉग्स हैं जिन्हें किसी खास विषय के विकास के लिए यूज किया जा सकता है।’

कंगना रनौत की ट्विटर वापसी
कंगना रनौत इंस्टा पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन उनकी इस स्टोरी के बाद कहीं उन्हें इंस्टा से भी बैन न कर दिया जाए।  याद दिला दें कि एक वक्त था जब कंगना रनौत ट्विटर पर काफी एक्टिव हुआ करती थीं और हर मु्द्दे पर बेबाकी से अपनी बात रखती थीं। कंगना रनौत को मई 2021 में ट्विटर से बैन कर दिया गया था। हालांकि अब जब से एनल मस्क ने ट्विटर को टेकओवर किया है, तब से सुनने को मिल रहा है कि एक्ट्रेस दोबारा ट्विटर पर वापसी कर सकती हैं।

पराग पर कसा था तंज?
याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले कंगना रनौत ने इंस्टा स्टोरी पर ही ट्विटर के एक्स सीइओ पराग अग्रवाल पर बिना नाम लिए तंज कसा था। कंगना ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा था, ‘मैं हमेशा उन चीजों की भविष्यवाणी करती हूं, जो जल्द ही होने वाली होती हैं। कुछ लोग मेरी दूरदर्शिता को एक्स-रे कहते हैं, कुछ श्राप बोलते हैं। कोई जादू-टोना भी कहता है। हम कब तक इस तरह की महिला प्रतिभा को खारिज करते रहेंगे। भविष्य की भविष्यवाणी करना आसान नहीं होता है। इसके लिए मानव प्रवृत्ति की उल्लेखनीय पहचान और व्याख्या के साथ ऑबसर्वेशनल स्किल्स की भी जरुरत पड़ती है। सबसे बड़ी बात है कि इसके लिए अपनी पसंद और नापसंद

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments