Wednesday, October 5, 2022
spot_imgspot_img
HomeEntertainmentराजू श्रीवास्तव को लेकर आया अपडेट, डॉक्टर्स ने कहा- हो जाएंगे कॉमेडियन...

राजू श्रीवास्तव को लेकर आया अपडेट, डॉक्टर्स ने कहा- हो जाएंगे कॉमेडियन ठीक, लेकिन लगेगा समय

spot_imgspot_img

राजू श्रीवास्तव काफी दिनों से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। हार्ट अटैक आने के बाद राजू को अस्पताल में भर्ती किया गया था और अभी तक उनकी हालत में कोई सुधार नहीं आया है। बता दें कि 10 अगस्त को राजू की दिल्ली के एक होटल के जिम में वर्कआउट करते हुए तबीयत बिगड़ गई थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल में बर्ती किया गया। तबसे राजू के हेल्थ अपडेट आते रहते हैं। वहीं परिवार वाले भी राजू को लेकर जानकारी देते रहते हैं। फैंस वहीं राजू के जल्द से ठीक होने के लिए खूब प्रार्थना कर रहे हैं। अब राजू को लेकर फिर नया अपडेट आया है।

राजू के रिप्रजेंटिव का कहना है कि डॉक्टर्स ने आश्वासन दिया है कि राजू ठीक होंगे, लेकिन इसमे थोड़ा समय लगेगा। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए उन्होंने कहा, उनकी हालत स्थिर है और डॉक्टर्स उनका अच्छे से इलाज कर रहे हैं। हालांकि राजू को अभी होश नहीं आया है। वह वेटिंलेटर पर हैं और डॉक्टर्स हर समय उनकी निगरानी कर रहे हैं। डॉक्टर्स का कहना है कि राजू ठीक हो जाएंगे, लेकिन थोड़ा समय लगेगा।

राजू की बेटी का स्टेटमेंट

वहीं राजू की बेटी अंतरा ने वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा था, ‘डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे हैं। उन्हें भी उनकी हेल्थ में सुधार का इंतजार है और हम डॉक्टर्स से पापा को लेकर अपडेट का इंतजार करते रहते हैं।

इससे पहले शेखर सुमन ने ट्वीट कर दोस्त राजू श्रीवास्तव के हेल्थ अपडेट पर कहा था, ‘राजू के हेल्थ पर अपडेट आया है उनके परिवार के मुताबिक। राजू के ऑर्गन्स सही काम कर रहे हैं। भले ही अभी राजू होष में नहीं हैं लेकिन डॉक्टर्स को उम्मीद है कि वह जल्द ठीक हो जाएंगे। महादेव की कृपा। हर हर महादेव।

कुछ दिनों पहले राजू को लेकर कई गलत खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं जिसके बाद राजू की पत्नी शिखा ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि राजू की सेहत को लेकर गलत अफवाह मत फैलाएं। हमें कोई नेगेटिव एनर्जी नहीं चाहिए, हमें बस पॉजिटिव एनर्जी चाहिए। वह जल्द वापस आएंगे। डॉक्टर्स अपना बेस्ट दे रहे हैं और राजू जी उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं। वह इस बीमारी से लड़ रहे हैं।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments