Thursday, February 9, 2023
spot_imgspot_img
HomeEntertainmentThe Kashmir Files on Zee5: बॉक्स ऑफिस के बाद ओटीटी पर 'द...

The Kashmir Files on Zee5: बॉक्स ऑफिस के बाद ओटीटी पर ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने किया धमाका, बनाया ये रिकॉर्ड

spot_imgspot_img

विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) निर्देशित फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया, बल्कि दर्शकों के दिल में भी खास जगह बनाई और ओटीटी पर भी रिकॉर्ड बनाया।

विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) निर्देशित फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया, बल्कि दर्शकों के दिल में भी खास जगह बनाई। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियोज देखने को मिले थे, जहां फिल्म को देखने के बाद लोगों के आंसू नहीं थम रहे थे। महामारी के बाद डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली पहली हिंदी फिल्म बनकर इतिहास रचने के बाद, द कश्मीर फाइल्स ने अब अपने डिजिटल डेब्यू के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं। 13 मई को ZEE5 पर इस फिल्म का प्रीमियर हुआ, जहां फिल्म को सबसे ज्यादा ओपनिंग वीकेंड नंबर मिले और साथ ही फिल्म ने हाइएस्ट फर्स्ट वीक नंबर्स भी हासिल किए।

‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बनाए रिकॉर्ड
ओपनिंग वीकेंड के लिए सबसे ज्यादा व्यूज और स्ट्रीमिंग मिनट्स के साथ 6MN+ और 220MN+ और पहले हफ्ते में सबसे ज्यादा व्यूज और स्ट्रीमिंग मिनट्स के साथ 9MN+ और 300MN+ पर, द कश्मीर फाइल्स ने ZEE5 पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। इसके साथ ही भारतीय सांकेतिक भाषा की इंटरप्रिटेशन के साथ बॉलीवुड कमर्शियल फिल्म रिलीज करने वाला पहला ओटीटी प्लेटफॉर्म होने का विश्व रिकॉर्ड दर्ज करने के बाद भारतीय घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए यह एक और उपलब्धि है। यानी हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और भारतीय सांकेतिक भाषा में उपलब्ध होने वाली द कश्मीर फाइल्स को अगर अब तक आपने नहीं देखा है तो यह आपके लिए मस्ट वॉच फिल्म है।

क्या बोले विवेक अग्निहोत्री
निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कहा, “इसकी थिएट्रिकल रिलीज़ से लेकर इसकी डिजिटल रिलीज़ तक, द कश्मीर फाइल्स के लिए दर्शकों का प्यार केवल भावना से बढ़ा है। यह फिल्म मेरी अब तक की सबसे संतुष्टिदायक परियोजना रही है और मैं इसे स्वीकार करने, इसे प्यार करने और इसे अपना बनाने के लिए दर्शकों का शुक्रगुजार हूं। ZEE5 पर डिजिटल प्रीमियर के लिए पहले हफ्ते के नंबर्स बहुत उत्साहजनक है और मुझे उम्मीद है कि ZEE5 की ग्लोबल रीच के साथ, अधिक से अधिक लोग इसे खोजेंगे और इसे देखेंगे।” 

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments