Monday, December 5, 2022
spot_imgspot_img
HomeEntertainmentAttack Vs Heropanti 2: जॉन अब्राहम की 'अटैक' को ओटीटी पर टक्कर...

Attack Vs Heropanti 2: जॉन अब्राहम की ‘अटैक’ को ओटीटी पर टक्कर देगी टाइगर श्रॉफ की ‘हीरोपंती 2’! जानें डिटेल्स

spot_imgspot_img

एक ओर जहां 1 अप्रैल 2022 को रिलीज हुई फिल्म अटैक (Attack) ओटीटी प्रीमियर के लिए तैयार है, तो दूसरी ओर 29 अप्रैल 2022 को रिलीज हुई हीरोपंती 2 (Heropanti 2) की भी ओटीटी डिटेल्स सामने आ गई हैं।

एक ओर जहां 1 अप्रैल 2022 को रिलीज हुई फिल्म अटैक (Attack) ओटीटी प्रीमियर के लिए तैयार है, तो दूसरी ओर 29 अप्रैल 2022 को रिलीज हुई हीरोपंती 2 (Heropanti 2) की भी ओटीटी डिटेल्स सामने आ गई हैं। 27 मई को जॉन अब्राहम (John Abraham), जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) स्टारर अटैक का ओटीटी प्रीमियर होगा तो वहीं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), तारा सुतारिया (Tara Sutaria) की हीरोपंती 2 भी ओटीटी पर 27 मई को ही दस्तक देगी। हालांकि दोनों ही फिल्मों के ओटीटी प्लेटफॉर्म अलग- अलग होंगे।  ऐसे में ये देखना बेशक मजेदार होगा कि कौनसी फिल्म को अधिक व्यूज मिलते हैं। 

कहां देख पाएंगे हीरोपंती 2
बता दें कि हीरोपंती 2, 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में टाइगर श्रॉफ जोरदार एक्शन मूव्स और डांस करते दिखे थे तो वहीं उनके साथ तारा सुतारिया रोमांस करते दिखी थीं। वहीं विलेन के रोल में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे। हीरोपंती 2, अमेजन प्राइम वीडियो पर 27 मई को प्रीमियर होगी। इस बात की जानकारी देते हुए प्राइम वीडियो ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिस में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया ‘छोटी बच्ची हो क्या ट्रेंड’ पर मस्ती करते दिख रहे हैं।
 अटैक संग होगी टक्कर
याद दिला दें कि 27 मई को ही जी5 पर फिल्म अटैक रिलीज होगी। फिल्म में जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडिस, रकुल प्रीत सिंह, प्रकाश राज और रत्ना पाठक शाह अहम किरदारों में नजर आए थे। फिल्म में जॉन एक सुपर सोल्जर के किरदार में थे। फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया था और क्रिटिक्स ने भी फिल्म को अच्छी रेटिंग दी थी। दोनों फिल्में एक ही दिन ओटीटी पर दस्तक दे रही हैं।

अटैक और हीरोपंती 2 का कलेक्शन
गौरतलब है कि  टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया स्टारर हीरोपंती 2 ने कुल 24.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, जबकि फिल्म की टक्कर अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत की फिल्म रनवे 34 से थी। वहीं जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म अटैक का कुल कलेक्शन 16.13 करोड़ रुपये था। फिल्म की टक्कर हॉलीवुड फिल्म मोर्बियस से थी।
 

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments