Sunday, December 4, 2022
spot_imgspot_img
HomeEntertainmentक्यों 8वें दिन बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हुई 'विक्रम वेधा

क्यों 8वें दिन बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हुई ‘विक्रम वेधा

spot_imgspot_img

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘विक्रम वेधा‘ 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इसी नाम से तमिल में बनी फिल्म का यह हिंदी रीमेक है। तमिल में आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य भूमिका निभाई। दोनों ही फिल्मों को पुष्कर और गायत्री ने निर्देशित किया है। तमिल में यह फिल्म जहां अपने बजट से 6 गुना ज्यादा कमाई करने में सफल रही वहीं हिंदी में यह बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल करती नहीं दिख रही है। आठवें दिन ही विक्रम वेधा की हालत खराब है।

कितना हुआ कलेक्शन


‘विक्रम वेधा‘ की ओपनिंग ठीक-ठाक रही थी। उम्मीद की जा रही थी कि अगर इसने वीकेंड में रफ्तार पकड़ ली तो फिल्म अच्छा कर सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 8वें दिन के कलेक्शन के आंकड़े आ गए हैं। शुक्रवार को फिल्म ने केवल 2.54 करोड़ की ही कमाई की है। अभी तक फिल्म का कुल बिजनेस 61.11 करोड़ हो गया है।

वीकेंड पर अच्छ प्रदर्शन करने की जरूरत


ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि ‘रिलीज के दूसरे शुक्रवार को ‘विक्रम वेधा‘ के बिजनेस में गिरावट हुई। शनिवार और रविवार को अच्छा करना बेहद जरूरी है। फिल्म को अभी तक मुंबई (17.55 करोड़) और दिल्ली-यूपी (12.64 करोड़) से सबसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

पोन्नियिन सेलवन‘ से मिल रही कड़ी टक्कर


‘विक्रम वेधा‘ के साथ ही मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन‘ रिलीज हुई थी, जिससे फिल्म को कड़ी टक्कर मिल रही है। ‘पोन्नियिन सेलवन‘ ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। ‘विक्रम वेधा‘ के पास इस वीकेंड का ही मौका है। अनुमान है फिल्म 6 से 8 करोड़ तक की कमाई कर लेगी।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments