Friday, May 27, 2022
spot_imgspot_img
HomeEntertainmentशादी से पहले सेक्स पर दिया था बोल्ड बयान- इत्तेफाक ही है...

शादी से पहले सेक्स पर दिया था बोल्ड बयान- इत्तेफाक ही है जो मैं कभी प्रेग्नेंट नहीं हुई – रेखा

spot_imgspot_img

रेखा बिंदास हैं, उनके दिल में जो आता है वह करती हैं, मुंह पर जो आता है, बोल देती हैं। फिल्म इंडस्ट्री में रेखा का सफर लंबा और शानदार रहा। हालांकि इस दौरान उन्हें अपनी सूरत, रंग, कद-काठी से लेकर बिंदासपन तक पर ताने सुनने पड़े। वह सेक्स और प्यार को लेकर भी खुलकर बात करती हैं। इस पर भी लोग नाक-भौं सिकोड़ते थे।

बॉलीवुड की लेजंडरी ऐक्ट्रेस रेखा लोगों के लिए हमेशा ‘मिस्टीरियस’ रही हैं। 67 साल की उम्र में भी उनमें 16 साल की हिरोइन जैसी शोखी है। उम्र का तो जैसे उन पर असर ही नहीं हुआ। रेखा जब प्यार पर बातें करने बैठती हैं तो मन करता है कि सुनते ही रहें। रेखा अपने वक्त से कहीं आगे हैं। आज से 40 साल पहले उन्होंने कई ऐसे बयान दिए थे जो आज की ऐक्ट्रेस खुलकर कभी नहीं बोल  पाएंगी। यासिर उस्मान की किताब ‘रेखा: एन अटोल्ड स्टोरी’ में रेखा से जुड़े कई किस्से हैं। यहां है रेखा के कुछ ऐसे ही बोल्ड स्टेटमेंट्स।

रेखा ने शादी से पहले सेक्स पर ऐसा ही  बोल्ड बयान दिया था। उन्होंने कहा था, आप बिना सेक्स किए किसी मर्द के करीब, बेहद करीब नहीं आ सकते। ये इत्तेफाक ही है कि मैं कभी प्रेग्नेंट नहीं हुई। शादी से पहले सेक्स बहुत सामान्य बात है। और जो भी दकियानूसी लोग ये कहते हैं कि एक औरत को सिर्फ सुहागरात पर सेक्स करना चाहिए, बकवास करते हैं।

रेखा और अमिताभ बच्चन की नजदीकियों के किस्से खूब सुर्खियों में रहे हैं। कई इंटरव्यूज में रेखा ‘अमितजी’ के लिए अपने प्यार का इजहार भी कर चुकी हैं। सिमी ग्रेवाल ने अपने चैट शो में रेखा से पूछा था कि क्या उन्हें अमिताभ बच्चन से प्यार है? इस पर रेखा ने जवाब दिया था, बिल्कुल हुआ है। यह तो मूर्खतापूर्ण सवाल है। मुझे आज तक ऐसा पुरुष, महिला, बच्चा नहीं मिला जिसे उनसे प्यार न हुआ हो। तो मैं कैसे बची रह सकती हूं।

रेखा ने कहा था कि मैं कैसे इनकार करूं कि मुझे उनसे प्यार नहीं है, बेशक मुझे प्यार है। दुनियाभर का प्यार आप ले लीजिएगा और उसमें थोड़ा और मिला लीजिएगा…इतना प्यार उस इंसान के लिए है। 

रेखा दुनिया की परवाह नहीं करतीं। उन्हें संजना-संवरना बहुत पसंद है। वह शादीशुदा नहीं हैं फिर भी मांग भरती हैं, जिस पर कई तरह की कहानियां बनाई जा चुकी हैं। हालांकि रेखा बता चुकी हैं कि वह सिंदूर किसी के नाम का नहीं लगातीं बल्कि फैशन में लगाती हैं। सिंदूर उन पर जंचता है, बस यही वजह है।

ऋषि कपूर की शादी में जब रेखा सिंदूर लगाकर पहुंची थीं तो जया बच्चन रो पड़ी थीं। हालांकि रेखा ने बताया था कि वह सीधे शूट से आ रही हैं इस वजह से वह सुहागन जैसे गेटअप में हैं।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments