Thursday, November 30, 2023
spot_imgspot_imgspot_imgspot_img
HomeEntertainmentअमिताभ बच्चन ने खोला राज- KBC के सेट पर कांपते हैं हाथ-पैर,...

अमिताभ बच्चन ने खोला राज- KBC के सेट पर कांपते हैं हाथ-पैर, बताया, क्या सोचते हैं

अमिताभ बच्चन 79 साल की उम्र में भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ऐक्टिव हैं। यह किसी भी शख्स के लिए प्रेरणा की बात है। वह फिल्मों, ऐड्स के अलावा टीवी शो केबीसी भी होस्ट कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि हर साल वह कौन बनेगा करोड़पति क्यों होस्ट करने लगते हैं। बिग बी ने यह भी बताया कि वह इसके लिए कैसे तैयारी करते हैं। अमिताभ बच्चन साल 2000 से केबीसी होस्ट कर रहे हैं। इसका एक सीजन शाहरुख खान ने होस्ट किया था। यह साल 2007 की बात है। अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि आज भी सेट पर आते वक्त उनके हाथ-पैर कांपते हैं।

दर्शकों को दिया क्रेडिट

अमिताभ बच्चन का शो केबीसी बेहद पॉप्युलर है। इसके होस्ट के तौर पर उनके अलावा किसी और को इमैजिन भी नहीं किया जा सकता। इंडियन एक्सप्रेस के सवाल के जवाब में अमिताभ बच्चन ने बताया कि क्यों वह हर साल शो में होस्ट के रूप में वापसी करते हैं। बिग बी बताते हैं, जो लोग सेट पर यहां आते हैं, वही मुझे हर बार वापस ले आते हैं। जब मैं स्टेज पर आता हूं तो वे इस तरह से मेरा स्वागत करते हैं औऱ इस तरह से कंटेस्टेंट्स का हौसला बढ़ाते हैं… यही है जो मुझे हर सीजन में वापस ले आता है।

बताया शो से पहले क्या सोचते हैं

शो की तैयारी के बारे में अमिताभ बच्चन ने बताया, जब मैं सेट्स पर आता हूं तो मेरे हाथ-पैर कांपते हैं। मैं सोचता हूं कि कर पाऊंगा या नहीं। मुझसे होगा या नहीं। हर बार मैं डरा रहता हूं कि खुद को कैसे रखूंगा। हालांकि जैसे ही मैं दर्शकों को देखता हूं, मेरा हौसला बढ़ जाता है।

RELATED ARTICLES
spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments