Friday, June 14, 2024

Lok Sabha Election 2024: पूर्व CM Harish Rawat ने बेटे के चुनाव प्रचार के लिए QR कोड शेयर कर मांगी मदद

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Lok Sabha Election 2024: 19 अप्रैल से शुरू हो रहे मतदान को लेकर सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार करना शुरू कर दिया है। चुनाव प्रचार को लेकर कांग्रेस से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (Harish Rawat) ने अपने बेटे के लिए मतदान के साथ साथ आर्थिक मदद भी मांगी है। जी हाँ हरिद्वार लोकसभा सीट से कांग्रेस से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत (Virendra Rawat) चुनाव मैदान में उतरे हैं।

हरीश रावत अपने बेटे को जिताने के लिए खुद जनता के बीच जाकर दिन-रात प्रचार प्रसार कर रहे हैं। जनता से अपने बेटे के लिए मतदान के साथ साथ आर्थिक मदद के लिए भी हरीश रावत अपील कर रहे है।

Harish Rawat ने सोशल मीडिया के माध्यम से मांगी मदद

दरअसल हरीश रावत ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट एक्स पर कांग्रेस प्रत्याशी और अपने बेटे वीरेंद्र रावत का बैंक अकाउंट और क्यूआर कोड शेयर किया है।

पोस्ट साझा कर हरीश रावत ने लिखा, #संघर्ष_का_साथी_हूं_मदद_करें_मान_रखें भाइयों और बहनों आपको मालूम है कि हमारी पार्टी का खाता सीज कर दिया गया है। संसाधन का हमारे पास पूर्णतः अभाव है‌। यदि आपके मन में मेरी मदद करने की भावना हो तो कृपया हरिद्वार संसदीय क्षेत्र के लोकसभा उम्मीदवार श्री विरेंद्र रावत के चुनाव खाता संख्या-073821010000105/IFSC – UBIN0907383 एवं QR कोड में ₹100 या उससे अधिक क्षमता और श्रद्धा हो उतना आप श्री विरेंद्र रावत के उक्त खाता संख्या में डाल दीजिये ताकि हमारा चुनाव अभियान धन के अभाव में न रूक सके।

बता दें, हरीश रावत की इस पोस्ट को देख कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चुनाव खाते में पैसे डालने शुरू कर दिए हैं। जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस नेता मनोज सैनी ने वीरेंद्र रावत के खाते में 101 रुपये और समर्थ अग्रवाल ने पांच सौ रुपये चंदा देने के साथ-साथ सभी से कांग्रेस पार्टी के आर्थिक संकट को देखते हुए मदद के लिए अपील की है।

तो वहीं हरीश रावत को घेरते हुए मोती बाजार में रोड शो के दौरान हरिद्वार लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार उमेश कुमार (Umesh Kumar) ने कहा कि, मैं भी हरीश रावत को चंदा देने के लिए तैयार हैं, लेकिन इससे पहले हरीश रावत को मुख्यमंत्री काल में हुए घोटालों का सारा हिसाब देना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि हरीश रावत भावानत्मक बातें कर जनता को अपनी तरफ करना चाहते हैं, लेकिन जनता उनके झांसे में नहीं आने वाली।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights