Thursday, July 25, 2024

पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी की बिगड़ी तबियत, AIIMS में हुए भर्ती, जानिए कैसी है अभी उनकी तबीयत

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Lal Krishna Advani: देश के पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी(Lal Krishna Advani) को कल आधी रात को दिल्ली के AIIMS में भर्ती कराया गया है। ख़बरों के मुताबिक बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को ओल्ड एज संबंधित प्रॉब्लम की वजह से AIIMS में भर्ती कराया गया है। वो अभी जरियाट्रिक डिपार्टमेंट के डॉक्टर की निगरानी में है।

दरअसल लालकृष्ण आडवाणी की उम्र 96 साल है ऐसे में स्वास्थ्य समंधी दिक्कते होना आम बात है। बता दें लालकृष्ण आडवाणी उम्र संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं का सामना कर रहे हैं उनका घर पर ही समय समय पर जांच कराया जाता है। लेकिन बीते रात 26 जून को उनकी हालत ख़राब होने पर AIIMS में भर्ती कराया गया है।

जेपी नड्डा ने लालकृष्ण आडवाणी की स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली

उनकी तबियत को लेकर सभी राजनीतिक नेता परेशान है खबरों के मुताबिक आज (27 जून) सुबह केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने लालकृष्ण आडवाणी की स्वास्थ्य के बारे में जानकारी जानने के लिए AIIMS के डॉक्टर को फोन कर बात की। इसके अलावा उन्होंने लालकृष्ण आडवाणी के बेटे जयंत और बेटी प्रतिभा से भी फोन पर बात की।

आपको बता दें, लालकृष्ण आडवाणी देश के पूर्व उप प्रधानमंत्री के अलावा बीजेपी के वरिष्ठ नेता भी है साथ ही उन्हें भारत रत्न से सम्मानित भी किया गया है। दरअसल इसी साल 30 मार्च को लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किया गया है।

इस दौरान उन्होंने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया था और कहा था कि यह न केवल उनका, बल्कि उनके आदर्शों और सिद्धांतों का भी सम्मान है। तो वहीं इससे पहले साल 2015 में आडवाणी को देश के दूसरे सबसे बड़े नागरिक सम्मान पद्म विभूषण से भी नवाजा जा चूका है।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights