Sunday, December 4, 2022
spot_imgspot_img
HomeGadget₹6999 में Redmi लाया जबर्दस्त स्मार्टफोन; डिजाइन, डिस्प्ले और फीचर सब दमदार

₹6999 में Redmi लाया जबर्दस्त स्मार्टफोन; डिजाइन, डिस्प्ले और फीचर सब दमदार

spot_imgspot_img

Xiaomi ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन के तौर पर Redmi A1+ को लॉन्च कर दिया है, जो नई लॉन्च की गई Redmi A सीरीज का लेटेस्ट मेंबर है, जो उपभोक्ताओं को एक बेहतरीन स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। कंपनी का दावा है कि, Redmi A1+ पहली बार स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बेहद कम कीमत पर धांसू फीचर्स पैक करता है।

क्विक अनलॉकिंग के लिए एक एडवांस्ड और रिस्पॉन्सिव रियर फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस एक स्लीक लेदर टेक्चर डिजाइन के साथ, Redmi A1+ एक कंफर्टेबल इन-हैंड ग्रिप प्रदान करता है। Redmi A1+ नई लॉन्च की गई सीरीज को अपने शानदार डिज़ाइन, अतिरिक्त सुरक्षा और पावर पैक्ड परफॉर्मेंस के साथ एक नए लेवल पर ले जाता है।

चलिए जानते हैं फोन में क्या है खास
– कंपनी ने इसे एंट्री-लेवल स्मार्टफोन सेगमेंट में एक बेंचमार्क बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया, Redmi A1+ में एक स्लीक लेदर टेक्सचर्ड बैक है जो फिंगरप्रिंट के निशान को रोकता है, जिससे यह हर समय अपने पुराने लुक को बरकरार रखता है। फैशनेबल रंग पैलेट के साथ, Redmi A1+ एक रीफाइन्ड डिज़ाइन दिखाता है जो तीन धांसू कलर्स – ब्लैक, लाइट ग्रीन और लाइट ब्लू में आता है।

यूजर्स को हाई-सेफ्टी प्रदान करने और उनकी पर्सनल इंफॉर्मेंशन और डिटेल की प्राइवेसी को सुरक्षित करने के लिए, डिवाइस एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है। कंपनी का दावा है कि फिंगरप्रिंट सेंसर यूजर्स को सेकंड के भीतर अपने स्मार्टफोन को अनलॉक करने में सक्षम बनाता है।
 
– 120Hz टच सैंपलिंग रेट से लैस एक इमर्सिव 6.52″ HD+ डिस्प्ले के साथ, Redmi A1+ सभी मनोरंजन को सबसे आगे लाता है। ओवरऑल एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए, यह प्री-इंस्टॉल FM रेडियो ऐप, 3.5mm जैक और स्पीकर के साथ आता है।।

– Redmi A1+ में 5000mAh की बैटरी है जो 2 दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करती है। विशाल पावर बैक-अप के साथ, उपयोगकर्ता अपने हेडफ़ोन पर 171 घंटे के म्यूजिक प्लेबैक, 30 घंटे के वीडियो प्लेबैक और 31.5 घंटे की निर्बाध VoLTE कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं।

– कैमरे की बात करें तो, फोन में 8MP का डुअल कैमरा सेट-अप के साथ, यूजर विविड, क्रिप्स और क्लियर तस्वीरें ले सकते हैं। फ्रंट में 5MP कैमरा है। फोन 32GB स्टोरेज के साथ आता है जिसे आगे 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Redmi A1+ एक MediaTek Helio A22 के साथ आता है, जिसे हाई-स्पीड LPDDR4X रैम के साथ सुपर-फास्ट 2.0GHz तक चार ARM Cortex-A53 के साथ जोड़ा गया है। Redmi A1+ परफॉर्मेंस और एफिसियंसी के बीच शानदार संतुलन प्रदान करता है।

– सॉफ़्टवेयर के मामले में, पहले से कहीं अधिक तेज़, हल्का, स्मार्ट, आसान UI और बेहतर प्राइवेसी-फ्रेंडली एक्सपीरिसंय के लिए, Redmi A1+ Android 12 के साथ आता है। फोन 20+ क्षेत्रीय भाषाओं का सपोर्ट करता है, जिससे वे अपने स्मार्टफोन को अपनी पसंद की भाषा में इस्तेमाल कर सकें।

इतनी है फोन की कीमत
Redmi A1+ की कीमत 2GB/32GB वेरिएंट के लिए 7499 रुपये और 3GB/32GB वेरिएंट के लिए 8499 रुपये है। यह डिवाइस फ्लिपकार्ट, mi.com, mi होम और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर 17 अक्टूबर, दोपहर 12:00 बजे से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। त्योहार के उत्साह को और बढ़ाते हुए, इस दिवाली, यूजर 31 अक्टूबर 2022 तक Redmi A1+ को क्रमशः 6999 रुपये और 7999 रुपये में खरीद सकते हैं।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments