Tuesday, January 18, 2022
spot_imgspot_img
HomeGadgetWhatsApp यूजर्स हो जाएं सावधान, यह आपको पहुंचा सकता है भारी...

WhatsApp यूजर्स हो जाएं सावधान, यह आपको पहुंचा सकता है भारी नुकसान,

spot_img

WhatsApp Delta में वो सब फीचर्स मौजूद हैं जो आप चाहते हैं कि व्हाट्सऐप पर हो। जबकि स्टैण्डर्ड ऐप ज्यादातर बुनियादी टेक्स्टिंग और मनोरंजन के उपयोग को प्रतिबंधित करता है, संशोधित डेल्टा वर्जन कुछ स्पेशल सर्विसेज और फंक्शन के साथ आता है। इंटरफ़ेस को संशोधित करने से लेकर बड़ी फ़ाइलें भेजने तक, डेल्टा के इस वर्जन में बहुत कुछ है, लेकिन आपको इसे डाउनलोड नहीं करना चाहिए। आपको सलाह दी जाती है कि आप ऐप का ऐसा वर्जन डाउनलोड न करें जो सैद्धांतिक रूप से ओरिजिनल वर्जन से बेहतर हो। हालाँकि, डिवाइस पर आपके डेटा की सुरक्षा और सुरक्षा से संबंधित कारण हैं। किसी ऐप को उसकी नई सुविधाओं के लिए आज़माने और आपकी प्राइवेसी से समझौता करने का कोई मतलब नहीं है।

WhatsApp Delta क्या है?
व्हाट्सऐप डेल्टा आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले नियमित व्हाट्सऐप का एक संशोधित वर्जन है। इन संशोधित संस्करणों के पीछे विचार नई और बेहतर सुविधाओं के साथ एक अच्छा चैटिंग अनुभव प्रदान करना है। व्हाट्सऐप डेल्टा डेल्टालैब्स स्टूडियो द्वारा विकसित किया गया है और इसे थर्ड-पार्टी ऐप डिपॉजिटरी के माध्यम से डाउनलोड किया जा सकता है। व्हाट्सऐप डेल्टा के साथ, आप अपने व्हाट्सऐप अनुभव को कस्टमाइज़ कर सकते हैं।

मॉड ऑटो-रिप्लाई, थर्ड पार्टी वीडियो प्लेयर, कॉल ब्लॉक, ऑनलाइन स्टेटस छुपाएं, टाइपिंग स्टेटस छुपाएं, परेशान न करें और बहुत कुछ जैसी सुविधाएं भी लाता है। डेल्टा मोड यूजर्स को बड़े साइज़ के हाई-रिज़ॉल्यूशन फ़ोटो, फ़ोटो और वीडियो भेजने और यहां तक ​​कि स्टेटस अवधि बढ़ाने की भी अनुमति देता है। 

क्या आपको WhatsApp Delta मिलना चाहिए?
व्हाट्सऐप के संशोधित वर्जन का उपयोग न करें क्योंकि वे उपयोग और डाउनलोड करने के लिए अवैध हैं। वास्तव में, इन संशोधित वर्जन का उपयोग करने वालों को नाम और यहां तक ​​कि फोन नंबर दोनों पर खाता प्रतिबंध का सामना करना पड़ सकता है। ये ऐप्स आधिकारिक तौर पर Google Play पर उपलब्ध नहीं हैं। थर्ड पार्टी से ऐप डाउनलोड करना आपके लिए एकमात्र विकल्प है। इसलिए, डेटा प्राइवेसी और सुरक्षा को बरकरार रखने के लिए इन संशोधित को आजमाने की सलाह नहीं दी जाती है।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments