Wednesday, October 5, 2022
spot_imgspot_img
HomeGadgetघर को थिएटर बना देगा ये सस्ता साउंडबार, टीवी-लैपटॉप से भी आसानी...

घर को थिएटर बना देगा ये सस्ता साउंडबार, टीवी-लैपटॉप से भी आसानी से होगा कनेक्ट

spot_imgspot_img

घर पर पार्टी में धूम मचाना हो या फिर आप अपनी फैमिली के साथ घर पर मूवी देखते समय थिएटर जैसा एक्सपीरियंस लेना चाहते हैं, तो Zebronics ZEB-Juke bar 4050 soundbar आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। जेब्रोनिक्स का कहना है कि यह सस्ता साउंडबार आपको घर पर ही थिएटर जैसा दमदार साउंड एक्सपीरियंस देगा। साउंडबार में एक इमर्सिव साउंड एक्सपीरियंस के साथ ढेर सारे कनेक्टिविटी ऑप्शन भी मिलेंगे। चलिए डिटेल में जानते हैं कीमत-फीचर्स के बारे में सबकुछ..

कीमत और उपलब्धता
कंपनी का कहना है कि ZEB-Juke Bar 4050 साउंडबार की 4,499 रुपये है, जो कि एक इंट्रोडक्टरी ऑफर प्राइस है। इसे फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

साउंडबार की खासियत
– साउंडबार 10.16cm सबवूफर के साथ आता है जो एक धमाकेदार/शक्तिशाली परफॉर्मेंस देता है। यह आपको शानदार लिस्निंग एक्सपीरियंस देने के लिए 75w RMS आउटपुट के साथ भी आता है। साउंडबार एक डुअल ड्राइवर के साथ आता है और सुनने के अनुभव को बढ़ाने के लिए मूवी, म्यूजिक और 3D के इक्वलाइज़र मोड जैसे एडवांस्ड फीचर्स से लैस है और आपको अपनी पसंद के अनुसार मोड चुनने देता है। 

इसमें एचडीएमआई (एआरसी) जैसे मल्टी-कनेक्टिविटी ऑप्शन भी हैं। जिससे यह साउंडबार टीवी से आसानी से कनेक्ट हो जाता है। वायरलेस बीटी आपको वायरलेसी म्यूजिक स्ट्रीम करने देता है। आप इसे डीटीएच, डीवीडी प्लेयर, लैपटॉप जैसे सोर्सेस से जोड़ने के लिए ऑप्टिकल या ऑक्स इनपुट का भी उपयोग कर सकते हैं।

लॉन्च पर बात करते हुए, जेब्रोनिक्स के मैनेजिंग डायरेक्टर, श्री प्रदीप दोशी ने कहा, “भारत में, सब कुछ संगीत से जुड़ा है, एक ऐसे राष्ट्र के लिए जो संगीत को अपनी आत्मा की गहराई तक प्यार करता है और हम कलाकारों और उनके सम्मान की परंपरा में विश्वास करते हैं। हमने एक कॉम्पैक्ट साउंडबार लॉन्च किया है जो मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है और वास्तव में जनता की विचारधारा के लिए प्रीमियम के दृष्टिकोण के साथ खड़ा है। हम अपने ZEB-Juke Bar 4050 के साथ भारत में सबसे आउटस्टैंडिंग ऑडियो लेकर आए हैं।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments