Thursday, July 25, 2024

Gangster Himanshu Bhau ने ली राजौरी गार्डन में हुए शूटआउट की जिम्मेदारी, पुलिस जांच में जुटी

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Gangster Himanshu Bhau: आपको बतादें कि हाल ही में Himanshu Bhau गैंग पर दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने मकोका के तहत केस भी दर्ज किया हुआ है. सोशल मीडिया पोस्ट में किए गए इस दावे की जांच करने में पुलिस लगी हुई है. दरअसल, राजौरी गार्डन में हुए शूटआउट की जिम्मेदारी सोशल मीडिया पर विदेश में बैठे मोस्ट वांटेड गैंगस्टर ने ली है.

gangster

सोशल मीडिया पर पुर्तगाल में भारत से फरार होकर वांटेड Gangster Himanshu Bhau ने लिखकर ये दावा किया है कि- ”मैं और नवीन बाली राजौरी गार्डन में हुए हत्या की जिम्मेदारी लेते हैं. हमारे भाई शक्ति दादा के मर्डर में राजौरी गार्डन में मारे गए शख्स का हाथ था, जिसका बदला लिया गया है और अब बाकी लोगों का नंबर आने वाला है.”

विदेश में Gangster Himanshu Bhau

बतादें कि विदेश में Gangster Himanshu Bhau बैठा हुआ है. और इंटरपोल ने उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी कर रखा है. और अब से करीब एक महीने पहले पश्चिमी दिल्ली में फ्यूजन कार पर Gangster Himanshu Bhau अपने शूटरों के द्वारा गोलियां चलवाई थीं. और उस दौरान दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने एक शूटर को मार गिराया था.

gangster c

आपको बतादें बताया कि बिश्नोई गैंग का Himanshu Bhau एंटी गैंग है, और कुछ समय से दिल्ली और हरियाणा में एक के बाद एक वारदातों को ये अंजाम दिलवा रहा है. इसी को लेकर हाल ही में Gangster Himanshu Bhau गैंग पर दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने मकोका के तहत केस भी दर्ज किया है. जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पोस्ट में किए गए इस दावे की जांच करने में पुलिस जुट रखी है.

police

 

दरअसल, पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन में मंगलवार की शाम ‘बर्गर किंग’ आउटलेट में एक व्यक्ति की 3 हमलावरों ने गोली मारकर हत्या की. बतादें कि व्यक्ति को J Block इलाके में हुए इस हमले में बहुत गोलियां लगीं. जिसके बाद घायल हुए शख्श को अस्पताल ले जाया गया था, और अस्पताल में डॉक्टरों ने उस व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया था.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights