Monday, June 17, 2024

क्या हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक लेने वाले हैं एकदूसरे से तलाक? जानिए 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी का क्या है मामला

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) लगातार सुर्ख़ियों में छाए हुए है। लेकिन अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर नही इस बार वो अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर लाइमलाइट में है। दरअसल उनको और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी बातें सामने आई है जिसने फैन्स को चौंका दिया है।

ख़बरों के मुताबिक हार्दिक पंड्या पत्नी नताशा स्टेनकोविक से तलाक ले रहे है। जी हां अभी तक इस बात को लेकर कोई अधिकारीक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है हालांकि फैंस को ऐसा सोचने पर मजबूर खुद उनकी वाइफ नताशा स्टेनकोविक कर रही है। बता दें हार्दिक पंड्या ने 31 मई, 2020 को कोर्ट में लव मैरिज की थी अभी उनका एक बेटा भी है जिसका नाम अगस्त्य है। हालांकि उन दोनों के बीच अभी कुछ सही नहीं चल रहा है।

HARDIK NATSHA

कुछ दिनों से दोनों के अलग होने की खबरें सामने आ रही है। इसकी शुरुआत तब हुई जब नताशा स्टेनकोविक ने अपने सोशल मीडिया पर हार्दिक की तस्वीर हटा दी थी। इससे फैंस के दिमाग में शक पैदा हो गया। सबसे बड़ा झटका तब लगा जब इस सीजन IPL 2024 में नताशा पति हार्दिक पंड्या को सपोर्ट करने एक बार भी नहीं पहुंची। हार्दिक पंड्या के लिए इस बार का IPL बेहद खास था क्योंकि वो मुंबई इंडियंस के कप्तान बने थे।

तीसरा शक तब हुआ जब 4 मार्च को नताशा के बर्थडे के दिन हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट अपनी पत्नी नताशा के लिए शेयर नहीं किया था। फिलहाल नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर हार्दिक के साथ केवल एक तस्वीर ही रखी है जिसमें उनके साथ उनका बेटा भी नजर आ रहा है।

इन सब ख़बरों के बीच सोशल मीडिया पर एक और खबर आग की तरह फैल रही है। जिसमे कहा जा रहा है कि हार्दिक पंड्या को मुआवजे के तौर पर अपनी वाइफ नताशा स्टेनकोविक को 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी भी देनी पड़ेगी।

टी-20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए हार्दिक पंड्या होंगे रवाना

फिलहाल दोनों की ओर से इन अफवाहों पर कोई बयान सामने नहीं आया है। तो वहीं बात करें हार्दिक पंड्या के मैच को लेकर तो बता दें कि जून से टी-20 वर्ल्ड कप खेला जाने वाला है जिसको लेकर हार्दिक पंड्या टी-20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए रवाना होने वाले हैं। भारतीय टीम अपना पहला मैच 5 मई को आयरलैंड के खिलाफ खेलेगी।

यह भी पढ़ें – SRH के खिलाफ हार के बाद राजस्थान के स्टार खिलाड़ी पर BCCI ने लगाया भारी जुर्माना

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights