Monday, June 17, 2024

IPL 2024: RCB के खिलाफ मुकाबले से पहले मंदिर पहुंचे Hardik Pandya

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

मुंबई इंडियंस (MI) के नए कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के लिए हाल ही में सबकुछ सही नहीं रहा है। IPL 2024 से ठीक पहले वो MI की टीम में शामिल हुए और फ्रेंचाइजी ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को हटाकर हार्दिक को कप्तान बनाया।

इसके बाद से ही पांड्या को मैदान के बाहर से लेकर अंदर तक खूब ट्रोल किया गया। उनके लिए मुश्किलें तब और भी अधिक बढ़ गई जब 31 वर्षीय की कप्तानी में MI को अपने पहले तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, इसके बाद उन्होंने चौथे मैच में जीत दर्ज की।

हार्दिक मौजूदा समय में भगवान की शरण में हैं और वो उनकी भक्ति में रंगे हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल, स्टार ऑलराउंडर ने हाल ही में मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचे।

इस दौरान उनके बड़े भाई क्रुणाल पंड्या , मुंबई के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन और अनुभवी स्पिनर पीयूष चावला नजर आ रहे हैं. हार्दिक पिछले कुछ दिनों से मंदिर के चक्कर काट रहे हैं और भगवान से आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं।

इससे पहले भी वो दो बार ईश्वर की भक्ति में रमे हुए दिखाई दिए। बता दें कि दाएं हाथ के बल्लेबाज ऐसे में विघ्नहर्ता के पास पहुंचे हैं, जब उन्हें अपना अगला मुकाबला आरसीबी के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलना है.

बता दें कि ये पहला मौका नहीं जब हार्दिक IPL 2024 के दौरान भगवान की भक्ति में डूबे हुए दिखाई दिए हैं। इससे पहले भी जब MI को लगातार तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा था तो वे गुजरात के सोमनाथ मंदिर पहुंचे थे और वहां पर रुद्राभिषेक कर भगवान शिव का आशीर्वाद लिया था।

इसके बाद ही उनकी टीम ने अगले मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) को 29 रनों से हराकर इस सीजन की पहली जीत दर्ज की थी।

हार्दिक का वीडियो अभी कुछ दिन पहले ही वायरल हुआ था, जिसमें वे हरे रामा हरे कृष्णा गाना गाते हुए नजर आ रहे थे। ऐसा लग रहा था कि ये वीडियो उनके घर पर किसी कार्यक्रम का था और उनके बड़े भाई क्रुणाल पंड्या भी अपने बेटे के साथ नजर आए थे।

हार्दिक इस वीडियो में भजन पर झूमते हुए दिखाई दिए थे और अब एक बार फिर से वो भगवान का आशीर्वाद लेने के लिए मंदिर पहुंचे हैं.

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights