spot_imgspot_img
HomeCityलापरवाही से गाड़ी चलाने पर टोका तो चढ़ गया पारा, गुस्साए सिरफिरे...

लापरवाही से गाड़ी चलाने पर टोका तो चढ़ गया पारा, गुस्साए सिरफिरे युवक ने 5 लोगों को कुचला, दो की मौत

spot_img

हरियाणा के करनाल जिले में रविवार को एक सिरफिरे युवक ने कथित तौर पर शादी समारोह में पांच लोगों पर कार चढ़ा दी, इसमें एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई। घटना करनाल के नीलोखेड़ी इलाके की है। घायल महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य पीड़ित ने अस्पताल में जाकर दम तोड़ दिया और बाकी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। 

घटना की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल के साथ ही आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी तक अमन की गिरफ्तारी न होने की वजह से पीड़ित परिजनों में आक्रोश है।

मृतकों की पहचान राजरानी और सुभाष के रूप में हुई है। वहीं, आरोपी युवक का नाम अमन बताया जा रहा है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी को शादी समारोह के दौरान सही ढंग से कार चलाने के लिए कहा गया था। मृतक महिला के परिजनों ने बताया कि आरोपी पड़ोस में बहुत तेज गाड़ी चलाता था और उसे उस दिन ढंग से गाड़ी चलाने को कहा गया था क्योंकि इस फंक्शन में मेहमान और बच्चे शामिल थे। इससे नाराज होकर उस शख्स ने वहां मौजूद पांच लोगों पर कार चढ़ा दी।

पुलिस ने कहा कि मुख्य आरोपी और उसके पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस अधीक्षक ने आरोपी को पकड़ने के लिए पांच टीमों का गठन किया है।

आरोप है कि युवक अक्सर लापरवाही से गाड़ी चलाता था और इलाके के लोगों ने कई बार उसे सावधानी से गाड़ी चलाने को कहा था, लेकिन वह किसी की बात नहीं मानता था। बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों द्वारा उस युवक के पिता को भी इस बात की शिकायत की गई थी। इस बात से नाराज युवक ने पिता के सामने ही 5 लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी, जिसमें से एक महिला की समेत दो लोगों की मौत हो गई। 

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments