Wednesday, May 29, 2024

हिमंत विश्व शर्मा ने चुनावी रैली के दौरान केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना, बताया 400 पार का BJP का प्लान

- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Himanta Biswa Sarma लोकसभा चुनाव के दौरान असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा (Himanta Biswa Sarma) ने BJP उम्मीदवार हर्ष मल्होत्रा के समर्थन में दिल्ली के लक्ष्मी नगर में चुनावी रैली को संबोधित किया। संबोधन के दौरान हिमंत विश्व शर्मा ने BJP की तारीफ करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेरा है।
उन्होंने रैली में संबोधन के दौरान तीखा बयान भी दे दिया है जिसको लेकर राजनीतिक गलियारों में सनसनी तेज हो गयी है।दरअसल पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से BJP उम्मीदवार हर्ष मल्होत्रा के समर्थन में हिमंत विश्व शर्मा ने रैली को संबोधित करते हुए सबसे पहले BJP 400 पार का जिक्र किया। उन्होंने बताया कि अगर BJP को 400 पार जीत मिली तो क्या क्या जनता को लाभ होगा।
हिमंत विश्व शर्मा कहा, लोकसभा चुनाव में जब BJP 400 के पार जाएगी तो मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि पर भव्य मंदिर बनेगा और काशी में ज्ञानवापी मस्जिद की जगह पर बाबा विश्‍वनाथ का भव्य मंदिर बनेगा। उन्होंने ये भी कहा कि मुगलों ने जो-जो कारनामा किया था उसमें से अभी बहुत कुछ साफ करना बचा हुआ है। BJP की तारीफ में हिमंत विश्व शर्मा ने कहा,अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाने का अपना वादा BJP ने पूरा कर दिया है, इसलिए इस बार जीत भी बड़ी होनी चाहिए।

BJP की तारीफ के बाद हिमंत विश्व शर्मा ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, ”जब कांग्रेस का शासन था तो यह बताया गया था कि कश्मीर भारत में भी है और पाकिस्तान में भी है। लेकिन इसकी कोई चर्चा संसद में नहीं होती थी कि पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर भी भारत का है, लेकिन अभी पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में भी लोग भारत का झंडा लिए हुए दिखाई दे रहे हैं।

केजरीवाल मानसिक संतुलन खो चुके हैं: हिमंत विश्व शर्मा

कांग्रेस के बाद रैली को ख़त्म करते हुए हिमंत विश्व शर्मा ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को भी घेरा। उन्होंने कहा कि, ‘‘केजरीवाल जो भी बोलते हैं, ठीक उसका उल्टा करते हैं और अब वह मानसिक संतुलन खो चुके हैं और जब तक वह ठीक होंगे तब तक दोबारा जेल जाने का समय हो जाएगा। दिल्ली की जनता जेल से अंतरिम जमानत पर निकले हुए दिल्ली के भ्रष्टाचारी मुख्यमंत्री की बातों पर क्यों ध्यान देगी? BJP के सामने केजरीवाल कोई एजेंडा नहीं है, क्योंकि जिनको राष्ट्र का विकास करना हो उसे कुछ और चुनौती नहीं दिखाई देती। आज देश के लोगों के अंदर भी यही विश्‍वास है कि अगर भारत के लिए कुछ भी अच्छा होगा तो वह सिर्फ मोदी सरकार ही कर सकती है।’’

हिमंत विश्व शर्मा ने ये भी कहा कि ‘असम में हर जिले में मेडिकल कॉलेज बन रहा है और दिल्ली में जब बीजेपी की सरकार आएगी तो मोहल्ला क्लीनिक की बजाय यहां सुपर स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल और मेडिकल कॉलेज बनाएंगे।’

हिमंत विश्व शर्मा ने स्वाति मालीवाल के साथ हुई मार-पीट का मुद्दा उठाया

कुछ दिन पहले स्वाति मालीवाल के साथ हुई मार-पीट का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा था। इस मुद्दे को लेकर हिमंत विश्व शर्मा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ”राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई मार-पीट के लिए केजरीवाल की आलोचना करते हुए राज्यसभा के सभापति एवं उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से स्वतः संज्ञान लेकर दिल्ली के सीएम के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की। लेकिन सुनीता केजरीवाल को भी यह बताना चाहिए कि स्वाति मालीवाल की पिटाई क्यों की गई?

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे