Monday, June 24, 2024

Pakistan के संसद मे हिंदू सांसद की गूंजी दहाड़, पीएम शहबाज को जमकर धोया, कुरान की दी दुहाई

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान (Pakistan) में हिंदुओं पर हो रहा अत्याचार किसी से छिपा नहीं है। हिंदू लड़कियों का जबरन धर्म परिवर्तन और उनके अपहरण जबरन के बारे में रिपोर्ट आती रहती है। लेकिन पाकिस्तान बेशर्मी के साथ इन रिपोर्ट को नकार देता है। अब उसके एक सांसद दानिश कुमार (Danish Kumar) पूरे पाकिस्तान की कट्टर सोच की पोल खोलकर रख दी है।

हिंदू सांसद दानिश कुमार ने पाकिस्तानी संसद में गरजते हुए कहा कि हिंदू लड़कियों को जबरन इस्लाम कबूल करवाया जा रहा है। उन्होंने पाकिस्तान के संविधान और इस्लाम की आयतों का जिक्र करते हुए कहा कि जबरन धर्म परिवर्तन कराने वाले न संविधान मानते हैं और न इस्लाम ।

Pakistan की करतूतों का खोला पोल

उन्होंने कहा, ‘सिंध में पक्के के डाकू हमारी हिंदू लड़कियों को जबरदस्ती इस्लाम कबूल करवा रहे हैं। कच्चे के डाकू तो सिर्फ अगवा करते हैं। हालांकि पाकिस्तान का संविधान कहता है कि किसी का जबरन धर्म परिवर्तन नहीं किया जा सकता। कुरान पाक कहता है कि मजहब में कोई जबर नहीं।

आपका मजहब आपके लिए हमारा मजहब हमारे लिए। तो ये जालिम लोग न पाकिस्तान के संविधान को मानते हैं और न कुरान को मानते हैं। ये जबरदस्ती हमारी लड़कियों का मजहब बदलवाते हैं।’ उनके इस बात के कहने के बात सांसदों ने मेज थपथपाई।

छह साल की लड़की का अपहरण

दानिश कुमार ने कहा, ‘संघार में प्रिया कुमारी जिसकी उम्र 6 साल थी उसे मोहर्रम के महीने में अगवा कर लिया गया। उसके मां-बाप लोगों को पानी पिला रहे थे। आज दो साल हो गए, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला है। जिस आदमी ने अगवा किया, उसका नाम हर किसी को पता है। वो भी पक्के का डाकू है, लेकिन सिंध की सरकार हाथ नहीं डालती है। उस आदमी को गिरफ्तार किया जाना चाहिए, ताकि प्रिया आजाद हो सके।’

एक दिन हिंदुओं का खात्मा नजर आएगा

उन्होंने आगे कहा कि सिंध को बलोचिस्तान से सीखना चाहिए। बलोचिस्तान में जुल्म नहीं हो रहा। पाकिस्तान का संविधान इजाजत देता है कि यहां जो भी लोग हैं वो अपनी तबलीग कर सकते हैं। लेकिन गैर मुस्लिम किसी पर भी जुल्म नहीं करते। उन्होंने आगे कहा, ‘कहते हैं जॉइंट इनवेस्टिगेशन टीम बनी है।

जिन लोगों ने प्रिया कुमारी को अगवा किया, उन्हें एयर कंडीशन रूम में बैठाकर पूछताछ की जाती है। ये कहां का जुल्म है। हमारे दुश्मन मुल्क मेरी जन्मभूमि पर इन मामलों के कारण उंगली उठा रहे हैं। आप (स्पीकर से) कुछ कीजिए, नहीं तो एक दिन आपको यहां से हिंदुओं का खात्मा नजर आएगा।’

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights