Wednesday, July 24, 2024

Usa vs Ireland: बारिश बिगाड़ेगी पाकिस्तान का खेल! बाबर आजम की टीम वर्ल्ड कप से होगी बाहर

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Usa vs Ireland: ICC टी-20 वर्ल्ड कप 2024 का रोमांच अपने चरम पर पहुंच चुका है। अब तक खेले जा रहे ग्रुप स्टेज के मुकाबलों में कई बड़े उलटफेर देखने को मिल चुके हैं। न्यूजीलैंड और श्रीलंका जैसी मजबूत टीमें विश्व कप के सुपर-8 चरण के लिए क्वालीफाई भी नहीं कर सकी हैं। अब भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान(Pakistan) पर भी अगले राउंड से बाहर होने का खतरा मंडराने लगा है। दरअसल, मौजूदा वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी टीम ने अब तक कुल 3 मैच खेले हैं, जिसमें से उन्हें सिर्फ एक ही मैच में जीत हासिल हुई है। ऐसे में वे दूसरी टीमों के परिणामों पर निर्भर हैं।

पाकिस्तान को अगर अगले राउंड के लिए क्वालीफाई करना है तो वे उम्मीद करेंगे कि भारत कनाडा के खिलाफ अपना आखिरी मैच जीते। इसके अलावा शुक्रवार को फ्लोरिडा में खेले जाने वाले आयरलैंड और संयुक्त राज्य अमेरिका (Usa vs Ireland) के मैच में आयरिश टीम जीत हासिल करे। अगर इस मैच को आयरलैंड जीत हासिल करता है, तो पाकिस्तान अपना आखिरी मुकाबला जीतकर सुपर-8 के लिए क्वालीफाई कर सकता है। उन्हें आखिरी मैच आयरलैंड के खिलाफ ही खेलना है। हालांकि, उनके लिए परिस्थितियां चुनौतीपूर्ण बनी हुई हैं.

usa vs ire weather update

दरअसल, यूएसए और आयरलैंड का मुकाबला फ्लोरिडा में खेला जाना है और वहां पर पिछले दिन जमकर बारिश हुई है। बारिश की वजह से वहां की सड़कें और गलियों में पानी भरा हुआ है। इसके अलावा मैच के दिन भी बारिश होने की पूरी संभावना है। टॉस के समय यहां पर बादल छाए रहेंगे और बारिश नहीं होगी लेकिन मैच के दौरान फ्लोरिडा में आंधी आने की पूरी संभावना जताई गई है। इसके अलावा बारिश की भी 60 प्रतिशत संभावना है। ऐसे में अगर ये मैच बारिश की भेंट चढ़ता है तो यूएसए भारत के साथ अगले चरण के लिए क्वालीफाई कर जाएगा और पाकिस्तान बाहर हो जाएगा।

बता दें कि ग्रुप ए से भारत ने अपने तीनों मैच जीत लिए हैं और इसी के साथ उन्होंने सुपर-8 के लिए भी क्वालीफाई कर लिया है। अब इस ग्रुप से कोई एक टीम और अगले राउंड में जा सकती है और इस दौड़ में अमेरिका और पाकिस्तान दोनों ही शामिल हैं। हालांकि, पाकिस्तान की किस्मत उनके अपने हाथों में नहीं है लेकिन अगर यूएसए बनाम आयरलैंड का मुकाबला होता है और इसमें अमेरिका जीत हासिल करता है, तो वे क्वालीफाई हो जायेंगे। ऐसे में मेन इन ग्रीन ये उम्मीद करेंगे कि ये मैच बारिश की भेंट न चढ़े और आयरिश टीम इस मुकाबले को अपने नाम करे।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights