Friday, August 19, 2022
spot_imgspot_img
HomeSportIND vs SA: ODI सीरीज से पहले भारत को मिली गुड न्यूज,...

IND vs SA: ODI सीरीज से पहले भारत को मिली गुड न्यूज, कप्तान रोहित शर्मा ने पास किया फिटनेस टेस्ट

spot_imgspot_img

लिमिटेड ओवरों के भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका के साथ आज से शुरू होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं है। हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ जाने के कारण रोहित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैबिलिटेशन कर रहे है। भारतीय वनडे और टी20 कप्तान की चोट को लेकर अब एक नया अपडेट सामने आया है। रोहित ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम की घोषणा से पहले अपना पहला फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। हालांकि, पूरी तरह से फिट घोषित होने से पहले एक और फिटनेस टेस्ट देना होगा। ऐसे में रोहित के 19 जनवरी से साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में कप्तानी संभालने की उम्मीद है और इसके लिए अगले 48 घंटे में वनडे टीम का ऐलान हो सकता है।

पूरे मामले की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने इनसाइड स्पोर्ट्स से ‘रोहित फिट लग रहे हैं। वह रिकवर कर रहे थे और उन्होंने प्रारंभिक फिटनेस टेस्ट भी भी पास कर लिया है। हालांकि वह अभी भी एनसीए में है और उनका एक और फिटनेस टेस्ट होने की संभावना है। हम चीजों को जल्दबाजी में नहीं करना चाहते हैं। वह अभी भी एनसीए में है और कल उनका अंतिम फिटनेस टेस्ट होने की संभावना है। हम चीजों को जल्दबाजी में नहीं करना चाहते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, रोहित के अलावा रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल भी एनसीए में रिहैबिलिटेशन कर रहे हैं। हालांकि, वे अभी पूरी तरह से फिट नहीं हैं और चयनकर्ता दोनों पर देर से फैसला लेना चाहते हैं। सूत्र ने कहा, ‘अक्षर और रवींद्र पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं और एनसीए में रिकवरी के दौर से गुजर रहे हैं। उनके शामिल होने पर फैसला फिटनेस टेस्ट के बाद अंतिम मिनटों में लिया जाएगा। साउथ अफ्रीका में स्पिनर सीमित भूमिका निभाएंगे।’  

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments