Thursday, July 25, 2024

Indresh Kumar क्या इस वजह से अपने बयान से पलट गए? इन नेताओं ने कही ये बात

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Indresh Kumar जो राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के नेता हैं, उनके एक बयान पर सियासी बवाल मच गया है, जो अब थमने का नाम नहीं ले रहा है। आपको बतादें कि इस पुरे मामले में महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल, विजय वडेट्टीवार ने कहा कि जो Indresh Kumar के दिल में आया, उन्होंने वही कहा।

vijay

ऐसा हो सकता है कि शायद उन पर दबाव रहा हो, इसलिए अपना बयान उन्होंने वापस ले लिया। लेकिन अहंकार किसमें है ये बात भारत जानता है, अहंकार की भाषा किसने बोली। भगवान राम को लाने और 400 पार की बात किसने कही. भगवान राम ने जहां-जहां पैर रखे हैं, भाजपा वहां-वहां हारी है। यह उनकी करारी हार है।

 Indresh Kumar ने क्या कहा था?

आपको बतादें कि Indresh Kumar ने जयपुर के समीप कानोता में हुए ‘रामरथ अयोध्या यात्रा दर्शन पूजन समारोह’ में यह कहा था कि सभी के साथ प्रभु राम न्याय करते हैं। और उनका न्याय बहुत ही विचित्र है। ये चीज 2024 के चुनाव में भी देखने को मिली।

politics

राम की भक्ति जिन लोगों ने की, उनमें अहंकार आ गया। और उनको प्रभु ने सबसे बड़ी पार्टी तो बनाई, पर वो शक्ति नहीं दी। बतादें कि अपने भाषण में Indresh Kumar ने किसी भी पार्टी का नाम नहीं लिया। आगे उन्होंने कहा कि प्रभु राम ने विरोध करने वालों को सबक सिखाया है। और नंबर दो पर ही वे अटक गए हैं।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights