Tuesday, October 4, 2022
spot_imgspot_img
HomePoliticalपीएम ने समझाई एक बोरी यूरिया की कीमत, पाक पीएम शहबाज ने...

पीएम ने समझाई एक बोरी यूरिया की कीमत, पाक पीएम शहबाज ने कहा- मैं हूं मजनू, पढ़ें आज के टॉप 5

spot_imgspot_img

मौलाना मसूद मदनी भी भाजपा नेता की बात सुनकर भड़क गए और बोले- लाल किला, ताजमहल भी ले लें और उस पर बुलडोजर चलवा दें। पाक पीएम शहबाज ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में कोर्ट से कहा कि मैं मजनू हूं।

एक टीवी डिबेट में सपा के नेता मौलाना मसूद मदनी भी भाजपा नेता की बात सुनकर भड़क गए और बोले- लाल किला, ताजमहल भी ले लें और उस पर बुलडोजर चलवा दें। दो दिन के गुजरात दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इफको के कलोल स्थित नैनो यूरिया (तरल) प्लांट का उद्घाटन किया और लोगों को एक बोरी यूरिया की ताकत समझाई। अनंतनाग में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। वहीं, पाक पीएम शहबाज ने मनी लॉन्ड्रिंग केस में कोर्ट से कहा कि मैं मजनू हूं। पढ़ें आज के टॉप 5 अपडेट्स…

लाल किला, ताजमहल ले लें और उसपर बुलडोजर चलवा दे बीजेपीः मौलाना मदनी
ज्ञानवापी मस्जिद में सर्वे के दौरान मिले शिवलिंग और फव्वारा बताने वाले दावे को लेकर देवबंद उलेमा और भाजपा आमने-सामने हो गई है। शनिवार को देवबंद में हुए जमीयत-उलेमा-ए-हिंद के प्रमुख मौलाना महमूद मदनी के दिए गए बयान पर भाजपा ने हमला बोल दिया। भाजपा ने मौलाना महमूद मदनी के बयान को स्वार्थी बताया। उन्होंने मुसलमानों को गुमराह करने का भी आरोप लगाया। भाजपा नेता के विरोध के बाद देवबंद के मौलाना मसूद मदनी ने टीवी डिबेट में ज्ञानवापी मामले को लेकर सफाई दी, हालांकि यहां मौलाना मसूद मदनी भी भाजपा नेता की बात सुनकर भड़क गए और बोले- लाल किला, ताजमहल भी ले लें और उस पर बुलडोजर चलवा दें।

‘एक बोरी यूरिया की ताकत एक बोतल में मिलेगी’, गुजरात में पीएम मोदी ने समझाया
दो दिन के गुजरात दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इफको के कलोल स्थित नैनो यूरिया (तरल) प्लांट का उद्घाटन किया। इस मौके पर सहकारी समिति से जुड़े लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आत्मनिर्भर भारत के निर्माण के लिए गांवों का आत्मनिर्भर होना बहुत आवश्यक है। पीएम ने कहा कि सहकार गांवों के स्वावलंबन का भी बहुत बड़ा माध्यम है

PFI की रैली में भड़काऊ नारे लगाने वाले बच्चे के पिता हिरासत में
पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) की रैली में कथित तौर पर हेट स्पीच के आरोपी केरल के 11 साल के बच्चे के पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया है। समाचार एजेंसी पीटीआई ने पुलिस अधिकारी के हवाले से कहा कि मामले में अब तक 26 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बता दें कि बीती 21 मई को पीएफआई की रैली में एक व्यक्ति के कंधे पर बैठे हुए लड़ने ने हिन्दुओं और इसाईंयों के खिलाफ भड़काऊ बयान दिया था। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर
जम्मू-कश्मीर में बढ़ती आतंकी घटनाओं के बीच सुरक्षाबलों का ऑपरेशन घाटी जारी है। शनिवार को अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। अनंतनाग एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। कश्मीर जोन पुलिस का कहना है कि ऑपरेशन जारी है। 

‘मैं तो मजनू हूं’…  पाक पीएम शहबाज शरीफ ने कोर्ट में दी दलील
पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में सुनवाई के दौरान खुद को ‘मजनू’ करार दिया। शहबाज और उनके बेटों हमजा तथा सुलेमान के खिलाफ संघीय जांच एजेंसी (FIA) ने नवंबर 2020 में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम और मनी लॉन्ड्रिंग की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था।

spot_imgspot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

spot_imgspot_img
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments