spot_imgspot_img
HomeEntertainmentशादी के दिन महिला ने दूल्हे के दोस्त से बनाए ? ऐसे...

शादी के दिन महिला ने दूल्हे के दोस्त से बनाए ? ऐसे हुआ खुलासा

spot_img

शादियों के कई अजब-गजब वाकये सामने आते रहते हैं। हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई जब शादी के दिन एक महिला ने दूल्हे के बेस्ट फ्रेंड के साथ संबंध बनाए। इतना ही नहीं इस घटना का खुलासा भी हुआ। यह सब तब हुआ जब समारोह शुरू हुआ तो दोनों एक दूसरे के आमने-सामने पड़ गए। इस दौरान दोनों ने पास में ही स्थित एक होटल में जाने का निर्णय लिया। इसके बाद ऐसी घटना हुई जिसका अंदाजा दोनों को नहीं रहा होगा।

दरअसल, सोशल मीडिया ऐप रेडिट पर महिला ने खुद इस घटना का खुलासा किया है। ‘डेली स्टार’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने बताया कि वह अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में गई हुई थी। इस दौरान उसकी मुलाक़ात दूल्हे के सबसे अच्छे दोस्त से हो गई। दोनों ने बातचीत शुरू की और थोड़ी ही देर में दोनों ने रोमांस करने का फैसला लिया। वे दोनों चुपके से वहां से निकल गए और पास के ही होटल में पहुंच गए।

यहां तक कि महिला ने अपने पति को भी इस बारे में नहीं बताया। जब वे दोनों होटल पहुंचे तो वहां कुछ समय बाद ही महिला को रोमांस के दौरान ही हार्ट अटैक आ गया और उसके सीने में तेज दर्द होने लगा। दूल्हे के दोस्त ने तत्काल महिला को मेडिकल सहायता उपलब्ध कराई लेकिन डॉक्टर ने जब बताया कि उसे हार्ट अटैक आया है तो दूल्हे के दोस्त के होश उड़ गए। 

गनीमत इस बात की रही कि महिला थोड़ी ही देर में होश में आ गई। डॉक्टर ने यह भी कहा उसे बहुत थोड़ा सा दिल का दौरा पड़ा है क्योंकि फिजिकल वर्क के दौरान हार्टबीट तेज हो जाने से यह सब हुआ है। डॉक्टर ने उसे कार्डियोलॉजिस्ट के पास जाने की भी सलाह दी। इस दौरान दूल्हे के दोस्त ने उस महिला का पूरा ख्याल रखा और होटल से वे दोनों दोबारा शादी समारोह में पहुंच गए।

रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि महिला ने इस घटना के बारे में शादी के दिन किसी को नहीं बताया लेकिन जब उसने रेडिफ पर इस बात को बताया तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। महिला ने कहा कि वह दिन उसकी जिंदगी का सबसे रोमांचित लेकिन सबसे डरावना दिन था। हालांकि रिपोर्ट में इस बात का जिक्र नहीं किया गया है कि महिला कहां की है।

spot_img
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments