Monday, June 17, 2024

IPL शुरू होने से पहले CSK को लगा बड़ा झटका

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

इंडियन प्रीमियर लीग यानि IPL 2024 शुरू होने से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा है। जी हाँ चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस साल 2024 का IPL बेहद ही चुनौती भरा रहने वाला है। क्योकिं चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार बल्लेबाज डेवोन कॉन्वे के चोटिल होने की खबर सामने आ रही है।

IPL 2024 की शुरुआत 22 मार्च से शुरू होने जा रही है। IPL का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (WPL) के बीच होने वाला है। तो वहीं अब मैच शुरू होने से पहले ही CSK को झटका लगा है क्योकिं CSK का एक मुख्य खिलाड़ी चोटिल होने की वजह से IPL से बाहर हो गया है। इस महत्वपूर्ण खिलाडी का नाम है डेवोन कॉनवे। डेवोन कॉनवे CSK टीम के बेहतरीन बल्लेबाज हैं। IPL के पिछले सीजन फाइनल में इन्होने शानदार प्रदर्शन से लोगो का दिल जीत लिया था। दरअसल उन्होंने IPL 2023 में 16 मैचों में 672 रन बनाए थे। साथ ही CSK को खिताब दिलाने में इस बल्लेबाज की अहम भूमिका थी।

डेवोन कॉन्वे कैसे हुए चोटिल ?

रिपोर्ट के अनुसार,डेवोन कॉनवे न्यूजीलैंड के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रहे थे, जिसके पश्चात् उन्हें मैच में चोट लगी और उनका बायां अंगूठा फ्रैक्चर हो गया। मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक, बल्लेबाज आठ सप्ताह तक क्रिकेट से दूर रहेंगे। यानि कि डेवोन कॉनवे कम से कम मई तक IPL से बाहर रहेंगे।

आपको बता दें कॉन्वे के चोटिल होने के बाद भी IPL 2024 के लिए CSK के पास और भी कई विकल्प हैं। जैसे रुतुराज गायकवाड, मोईन अली और शिवम दुबे जैसे खिलाड़ियों को CSK ओपनिंग में उतार सकती है। अब यहां ये देखना दिलचस्प होगा कि CSK कॉन्वे की गैरमौजूदगी में किसे ओपनिंग में उतारेगी। साथी ही ये भी देखना दिलचस्प होगा कि कॉन्वे की अनुपस्थिति में CSK कैसे प्रदर्शन करते हैं।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights