Friday, June 14, 2024

RCB के खिलाफ CSK की हार को अभी भी नहीं पचा पा रहे हैं Ambati Rayudu, विराट कोहली का उड़ाया मजाक

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

Ambati Rayudu: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 का फाइनल मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने जीत लिया है। इसी के साथ वो तीसरी बार चैंपियन बन गए हैं. हालांकि, जब KKR ने ट्रॉफी जीती तो चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के पूर्व बल्लेबाज अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) को इसी के साथ दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) की आलोचना करने का मौका मिल गया। बता दें कि फाइनल मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की बल्लेबाजी बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई और वो 113 रनों पर ऑल ऑउट हो गई। कम स्कोर का पीछा करते हुए कोलकाता ने इसे 10.3 ओवरों में 2 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

KKR के IPL जीतते ही Ambati Rayudu ने एक बार फिर से विराट पर निशाना साधा और ये आरोप लगाया कि आपको ऑरेंज कैप टूर्नामेंट नहीं जिता सकती है। बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) ने चेन्नई को एक मैच के दौरान हराकर उन्हें प्लेऑफ से बाहर कर दिया था इसके बाद से ही Ambati Rayudu लगातार आरसीबी और कोहली को लेकर तमाम तरह के बयान देते हुए दिखाई दिए हैं। यही नहीं पिछले 17 सालों से बेंगलुरु के ट्रॉफी नहीं जीत पाने का भी पूर्व खिलाड़ी ने मजाक उड़ाया है। फाइनल मैच के बाद स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान Ambati Rayudu ने बड़ा बयान दिया है।

उन्होंने कहा, “KKR के लिए सुनील नरेन, आंद्रे रसेल और मिचेल स्टार्क जैसे दिग्गज खिलाड़ी आगे आए और अच्छा प्रदर्शन किया और एक टीम के रूप में योगदान देने के लिए उन्हें बधाई. इस तरह से एक टीम आईपीएल जीतती है. हमने पिछले कुछ सालों में ऐसा ही देखा है कि जब कई खिलाड़ी 300 रनों का योगदान देते हैं तो टीम चैंपियन बनती है. ऑरेंज कैप कभी भी आपको आईपीएल नहीं जिताती है.”

पूर्व क्रिकेटर Ambati Rayudu ने आगे कहा कि “विराट कोहली एक दिग्गज खिलाड़ी हैं और उन्होंने अपने प्रदर्शन से बहुत ही ऊंचे मानक स्थापित किए हैं. यही कारण है कि टीम के युवा खिलाड़ियों के ऊपर भी उनके तरह ही प्रदर्शन करने का दबाव होता है. विराट को अपने इस पैमाने को थोड़ा कम करने की जरूरत है ताकि ड्रेसिंग रूम में मौजूद सभी युवा खिलाड़ी अच्छी मानसिक स्थिति में रह सकें.”

बता दें कि 35 वर्षीय Ambati Rayudu ने IPL 2024 में अपने बल्ले से लगातार अच्छा प्रदर्शन किया। उनकी बल्लेबाजी का ही नतीजा रहा कि उनकी टीम ने प्लेऑफ तक का सफर तय किया था। दाएं हाथ के बल्लेबाज ने इस सीजन कुल 15 मैच खेले, जिसमें उन्होंने 61.75 की औसत और 150 से अधिक की स्ट्राइक रेट के साथ 741 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और 5 अर्धशतक निकले। इसी के साथ वो इस सीजन सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज बने और ऑरेंज कैप भी अपने नाम किया।

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights