Tuesday, June 18, 2024

IPL 2024: बीच मैच में खराब हुई थी Shahrukh Khan की तबीयत, Juhi Chawla ने दिया हेल्थ अपडेट

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

IPL 2024: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) इंडियन प्रीमियम लीग (IPL 2024) को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए है। बीते दिन एक्टर शाहरुख़ खान की तबियत खराब होने से उनके फैंस काफी चिंतित हो गए थे। जिसको लेकर जूही चावला ने मीडिया से बात करते हुए शहरुखखान की तबियत को लेकर बड़ी जानकारी साझा की है।

दरअसल बादशाह शाहरुख़ खान 21 मई को IPL 2024 देखने और अपनी टीम सनराइजर हैदराबाद (SRH) को सपोर्ट करने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुचें हुए थे। जहाँ पुरे देशभर में पद रही भयंकर गर्मी के चपेट में शाहरुख़ खान आ गए और उनकी तबियत स्टेडियम में ही ख़राब हो गयी। जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद के स्थानीय हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया।

बता दें शाह रुख खान के अस्पताल में एडमिट होने के बाद उनकी पत्नी गौरी भी अस्पताल पहुंची थीं। हालांकि, सुहाना खान अनन्या पांडे, नव्या नंदा के साथ बीते दिन प्राइवेट जेट से मुंबई लौट आई थीं। तबियत ख़राब होने के कारण उनके फैंस परेशान हो गए है हालांकि उनकी परेशानी जूही चावला ने अब दूर कर दी है।

फाइनल में अपनी टीम के लिए चीयर करेंगे शाहरुख़ खान: जूही चावला

मीडिया से बात करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की ओनर जूही चावला ने बताया कि, “बीती रात शाह रुख खान की तबीयत कुछ खास नहीं थी, लेकिन उनके स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखा जा रहा है और अब वह पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं। भगवान ने चाहा तो, वह जल्द ही वीकेंड पर सही हो जाएंगे और फाइनल में अपनी टीम के लिए चीयर कर रहे होंगे”।

वहीं बात करें मैच कि तो बता दें इस साल शाहरुख़ खान की टीम इस पुरे सीजन बेहतर प्रदर्शन करती रही है। वहीं 21 को हुए मैच में शाहरुख़ खान की टीम यानी हैदराबाद ने कोलकाता को 8 विकेट से हराया था।

 

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights