Wednesday, July 24, 2024

IPL 2024: मैच के बीच दिखा ऐसा नजारा, जिसे देखकर फैंस भी हुए खुश, देखें वीडियो

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -

न्यूज़ डेस्क : (GBN24)

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2024 का 10वाँ मुकाबला खेला जा रहा है. और एक ऐसा नजारा इस मुकाबले के बीच देखने को मिला है जिसको देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया है. आपको बतादें की ये नजारा था जिसमें KKR के मेंटोर गौतम गंभीर और RCB के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली एक दूसरे के गले लगते नजर आये हैं. और अब ये सोशल मीडिया काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, और इसपर फैंस की भी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है.

आपको बतादें की ये नजारा बेंगलुरु की पारी का दूसरा टाइम आउट के दौरान हुआ जिसमे KKR के मेंटोर गौतम गंभीर और RCB के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली एक दूसरे के गले लगते दिखे। जो की अब सोशल मीडिया पर खूब तेजी के साथ वायरल हो रहा है. और इसमें खास बात ये है की ज्यादातर की ये दो खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ देखने को मिलते हैं. और इनके बीच जो एक दूसरे को लेकर मनमुटाव है वो किसी से छुपा नहीं है, और विराट कोहली के खिलाफ गौतम गंभीर अक्सर बोलते नजर आए हैं.

वीडियो हुआ वायरल

इन दोनों के बीच झगड़े का एक वीडियो IPL 2023 खेले गए एक मुकाबले के दौरान जो लखनऊ सुपर जायंट्स और बेंगलुरु के बीच हुआ था उस समय सामने आया था, जो काफी ज्यादा उस समय चर्चित विषय बना हुआ था. इसलिए उसके बाद अब सामने आया ये वीडियो जिसमे दोनों एक दूसरे के गले लगते नजर आये हैं वो उनके फैंस को खुश कर देने वाला है.

 

अकसर RCB और विराट कोहली पर गौतम गंभीर निशाना साधते हुए दिखे हैं. और बेंगलुरु के खिलाफ मैच से पहले भी उन्होंने बोला था कि “RCB की टीम में विराट कोहली, एबी डी विलियर्स और क्रिस गेल जैसे दिग्गज खिलाड़ी शामिल थे, पर इसके बावजूद वे आईपीएल की ट्रॉफी एक बार भी नहीं जीत पाए, और वो फ्रेंचाइजी ऐसा दिखाती है कि वो सबकुछ हासिल कर चुके हैं” साथ ही उन्होंने कहा की “RCB को बेंगलुरु में हराना मेरा भी एक सपना है.”

आपका वोट

How Is My Site?

View Results

Loading ... Loading ...
यह भी पढ़े
Advertisements
Live TV
क्रिकेट लाइव
अन्य खबरे
Verified by MonsterInsights